Kidnapping case में फंसा यह कांग्रेसी नेता, बेहोश कर किया निकाह

कांग्रेस पार्षद सहित अन्य पर युवती के अपहरण का मामला दर्ज, शौच के लिए जा रही युवती का किया था अपहरण

By: deepak deewan

Published: 22 Aug 2017, 02:25 PM IST

जबलपुर। एकतरफ जहां सुप्रीम कोर्ट मुस्लिम महिलाओं को ट्रिपल तलाक से राहत दिला रहा है वहीं दूसरी ओर मुस्लिम महिला से जबरिया निकाह के मामले भी सामने आ रहे हैं। ऐसे ही एक मामले में  कांग्रेस का एक नेता एक युवती के अपहरण केस में फंस गया है। इस नेता पर युवती का अपहरण कर उसे बेहोश करने और बेहोशी की स्थिति में ही जबरिया निकाह कर लेने का सनसनीखेज आरोप लगाया गया है। युवती की शिकायत के बाद कांग्रेसी नेता और उसके साथियों पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।


जबरिया की शादी
कटंगी पुलिस ने बेहोशी की दवा सुंघाकर युवती का अपहरण करने के मामले में कांग्रेस पार्षद वहीद मंसूरी सहित अन्य पर अपहरण का केस दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपितों की गिरफ्तार करने के प्रयास भी शुरू कर दिए हैं। कंटगी पुलिस के अनुसार पार्षद वहीद मंसूरी व उसके सहयोगियों ने थाना क्षेत्र की एक युवती का उस समय अपहरण किया, जब वह शौच के लिए जा रही थी। आरोपितों ने युवती को नशे की दवाई सुंघाई और फिर बेहोशी की हालत में ही उससे शादी कर ली।


ले गए थे जबलपुर
बताया जा रहा है कि अपहरण करने के बाद बदमाशों ने युवती को वाहन में बैठाया और उसे जबलपुर ले गए। यहां बेहोशी की ही हालत में युवती को एक ठिकाने पर ले जाया गया और फिर वहां उससे बलपूर्वक निकाहनामा पर हस्ताक्षर कराए गए। निकाहनामा पर हस्ताक्षर कराने के बाद में पीडि़ता को वापस कटंगी में लाकर छोड़ दिया।


कोर्ट में सुनाई आपबीती
इतना ही नहीं आरोपितों ने पाटन में केस पेश कर उल्टा पीडि़ता को ही फंसा देने की चाल चली थी। कोर्ट में हाजिर हुई पीडि़ता ने अपनी आपबीती न्यायालय को सुनाई, जिसके बाद कोर्ट ने आरोपितों का दावा खारिज करते हुए कटंगी पुलिस को उनके खिलाफ युवती का अपहरण का मामला दर्ज करने के निर्देश दिए। पीडि़ता ने घटना की लिखित शिकायत कटंगी थाने में की थी।

Congress leader
deepak deewan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned