scriptCongress false party, says Home Minister Narottam Mishra - watch video | कांग्रेस लिखित में झूठ बोलने वाली पार्टी, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का आरोप- देखें वीडियो | Patrika News

कांग्रेस लिखित में झूठ बोलने वाली पार्टी, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का आरोप- देखें वीडियो

कांग्रेस लिखित में झूठ बोलने वाली पार्टी, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का आरोप- देखें वीडियो

जबलपुर

Updated: February 26, 2022 12:17:56 pm

जबलपुर। प्रदेश में 15 महीने रही कांग्रेस की सरकार ने जनता से किए वायदों को नहीं निभाया। किसानों और बेरोजगारों को धोखा दिया गया। न उनका कर्जा माफ हुआ न किसी युवा को सरकारी या निजी क्षेत्र में नौकरी मिली। यह ऐसी पार्टी है जो कि लिखित में झूठ बोलती है। इसलिए प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ एवं कांग्रेस नेता राहुल गांधी को जनता से माफी मांगनी चाहिए। यह आरोप प्रदेश के गृह, संसदीय कार्य, विधि विधायी कार्य विभाग के मंत्री नरोत्तम मिश्र ने लगाए हैं। गृहमंत्री मिश्र शुक्रवार को जबलपुर प्रवास पर आए थे। उन्होंने नेताजी सुभाष बोस केंद्रीय कारागार का दौरा किया। फिर वे अलग-अलग कार्यक्रमों में शामिल हुए। पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा।

narottam mishra
Narottam Mishra

गृहमंत्री मिश्र का आरोप, कहा-कमलनाथ और राहुल गांधी माफी मांगें
‘अपराधियों को खुला संरक्षण’
शहर प्रवास पर आए प्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा से कांग्रेस नेता दिनेश यादव ने प्रतिनिधिमंडल के साथ शुक्रवार को मुलाकात की। उन्होंने एक ज्ञापन दिया जिसमें एटीएम लूटने वाले अपराधियों को पकडऩे के लिए जबलपुर पुलिस की तारीफ की। वहीं आरोप लगाया कि सीएम शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले विदिशा में अपराधियों को खुला संरक्षण दिया जा रहा है।

टीवी और ट्विटर पर राजनीति
कांग्रेस के द्वारा रोजगार मेला को आंकड़ों की बाजीगरी कहे जाने पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस को भाजपा का कोई भी काम पसंद नहीं आता है। जब कांग्रेस सत्ता में थी, तब कितनों को नौकरी दिलवाई। अब उनकी राजनीति केवल टीवी, ट्विटर और पेपर में रह गई है।

नेताजी का स्मरण, बंदियों के भोजन की व्यवस्था देखी
प्रदेश के गृह, जेल, संसदीय कार्य तथा विधि एवं विधायी कार्य मंत्री नरोत्तम मिश्र ने शुक्रवार को केन्द्रीय जेल में नेताजी सुभाषचन्द्र बोस वार्ड पहुंच कर नेताजी की शयनपट्टिका में श्रद्धा सुमन अर्पित किए। उन्होंने इस दौरान जेल का निरीक्षण किया। बंदियों के लिए की गई भोजन की व्यवस्था का अवलोकन किया। इस दौरान हरेन्द्रजीत सिंह बब्बू, मोती कश्यप व जेल अधीक्षक अखिलेश तोमर उपस्थित थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.