scriptcongress foundation day viral video in mp | कांग्रेस अध्यक्ष बोले शहर का व्यवस्थित विकास जरूरी, बेतरतीब निर्माण घोंट रहा दम- देखें वीडियो | Patrika News

कांग्रेस अध्यक्ष बोले शहर का व्यवस्थित विकास जरूरी, बेतरतीब निर्माण घोंट रहा दम- देखें वीडियो

कांग्रेस अध्यक्ष बोले शहर का व्यवस्थित विकास जरूरी, बेतरतीब निर्माण घोंट रहा दम- देखें वीडियो

जबलपुर

Updated: December 29, 2021 01:07:42 pm

जबलपुर। शहर का विकास बहुत जरूरी है। लेकिन यह व्यवस्थित होना चाहिए। इसकी पूरी योजना बने, उसके अनुरूप काम हो। यह बात शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जगत बहादुर सिंह अन्नू ने नर्मदा रोड द्वारिका परिसर में आयोजित कांग्रेस के स्थापना दिवस कार्यक्रम में कही। उन्होंने कांग्रेस संगठन को मजबूत करने पर भी जोर दिया। कार्यक्रम की शुरूआत वंदेमातरम गीत एवं ध्वजारोहण से की गई। इसी प्रकार पूरे शहर में जगह-जगह कार्यक्रम आयोजित किए गए।

congress_2.jpg
congress foundation day

मुख्य कार्यक्रम में विधायक तरुण भनोत ने आजादी की लड़ाई में राजनेताओं के योगदान का स्मरण किया। विधायक लखन घनघोरिया ने कहा कि कांग्रेस वैचारिक आंदोलन है। आजादी की लड़ाई में इसका महत्वपूर्ण योगदान है। विधायक संजय यादव का कहना था कि कांगे्रस इस राष्ट्र के सम्मान एवं एकता की मूल भावना की लड़ाई लड़ रही है। इससे पहले कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एवं मध्यप्रदेश के सहप्रभारी सीपी मित्तल ने स्थापना दिवस पर अपनी बात रखी।

कार्यक्रम में विधायक विनय सक्सेना, ग्रामीण अध्यक्ष राधेश्याम चौबे, दिनेश यादव, सेवादल अध्यक्ष सतीश तिवारी, महिला अध्यक्ष रेखा जैन, कौशल्या गोंटिया, गौरव भनोत, आलोक मिश्रा, केवल कृष्ण आहूजा, नरेश सराफ, रमेश चौधरी, आलोक चंसौरिया, सम्मति सैनी, कदीर सोनी, वीरेंद्र चौबे, गीता तिवारी, मदन तिवारी, सतीश उपाध्याय, टीकाराम कोष्टा, चमन श्रीवास्तव, झल्लेलाल जैन आदि उपस्थित थे।

प्रदेश में ठीक नहीं है स्वास्थ्य व्यवस्था : भनोत
प्रदेश में स्वास्थ्य व्यवस्था बिगड़ी हुई है। प्रदेश सरकार विपक्ष के आरोपों को नकारती रही है। अब केंद्र सरकार के नीति आयोग ने भी अपनी रिपोर्ट में इस पर सवाल उठाए हैं। यह बात विधायक तरुण भनोत ने मंगलवार को जारी बयान में कही। उन्होंने आरोप लगाया कि भ्रष्टाचार के कारण स्वास्थ्य व्यवस्था बदहाल है। प्रदेश की भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार व्याप्त है। कोरोना महामारी की दूसरी लहर के दौरान प्रदेश में स्वास्थ्य सुविधाओं में व्याप्त बदहाली से लाखो निर्दोष लोगों की ऑक्सीजन की कमी, बेड न मिलने, इंजेक्शन और जरूरी दवाइयों की कमी के कारण असमय मृत्यु हो गई। विधानसभा में भी सरकार स्वास्थ्य के तमाम मुद्दों पर सदस्यों के प्रश्नों की अधूरी जानकारी देकर जनता को गुमराह कर रही है। प्रदेश सरकार कोरोना की संभावित तीसरी लहर के पहले स्वास्थ्य सुविधाओं के विस्तार पर ध्यान दे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.