scriptमध्यप्रदेश की जनता मूर्ख नहीं है… जानिए कहां क्या कह गए कांग्रेस के ये दिग्गज नेता | Congress leader Kamal Nath have given latest statements on vyapam scam | Patrika News

मध्यप्रदेश की जनता मूर्ख नहीं है… जानिए कहां क्या कह गए कांग्रेस के ये दिग्गज नेता

locationजबलपुरPublished: Nov 27, 2017 11:28:53 am

Submitted by:

deepankar roy

मध्यप्रदेश भ्रष्टाचार में बना नंबर वन, व्यापमं घोटाले पर अभी और खुलासा करेंगे

Congress leader Kamal Nath have given latest statements on vyapam scam,Madhya Pradesh will reveal number one in corruption, expose more on vyapam scandal,Congress party,BJP,Bharatiya Janata Party,CM Shivraj Singh Chauhan ,CM in MP,Congress leader ,Congress leader Kamal Nath,Congress leader Vivek Tankha ,ex Central Minister Kamal Nath Controversial Statement,Congress leader Jyotiraditya Scindia,Congress leader Kamal Nath in Jabalpur,Latest News in MP ,latest news for Congress party,latest news for BJP,Kamal Nath statement for the vyapam scam in MP ,MP Government,vyapam scam,vyapam scam news,Vyapam scam case,Vyapam scam in MP,

Congress leader Kamal Nath have given latest statements on vyapam scam

जबलपुर। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कमलनाथ ने रविवार को जबलपुर प्रवास के दौरान बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में 14 वर्षों से भाजपा की सरकार है और 29 दिसम्बर को शिवराज सिंह चौहान को मुख्मंत्री बने 12 वर्ष पूरे हो रहे हैं। सीएम अब फिर से जनता को 2022 के सपने दिखाएंगे। प्रदेश के लोग गरीब हैं, सरल हैं पर मूर्ख नहीं हैं। अब वे इनके झांसे मेंं नहीं आने वाले हैं।
व्यापमं घोटाले पर ये बोले
कमलनाथ ने व्यापमं घोटाले पर कहा कि इस मामले में रुपए देने वाले जेल में हैं और रुपए लेने वाले आराम से हैं। वहीं, राज्यसभा सांसद विवेक कृष्ण तन्खा ने कहा, व्यापमं घोटाले पर वे शीघ्र ही दिल्ली और भोपाल मेंं नए खुलासा करेंगे। व्यापमं घोटाले में पुलिस, ट्रांसपोर्ट, पटवारी और अन्य नियुक्तियों से ध्यान हटाने के लिए मेडिकल कॉलेजों पर जांच केन्द्रित कर दी जाती है।
सरकार ने दिखाए निवेश के फर्जी आंकड़े
प्रदेश भ्रष्टाचार में नंबर वन है और निवेश में पिछड़ा। यहां उद्योगों के लिए माहौल ही नहीं है। कांग्रेस नेता ने पत्रकारों से चर्चा में कहा, सीएम ने 12 वर्षों में 8 से 9 बार इनवेस्टर्स मीट की। निवेश के फर्जी आंकड़े दिखाए पर यहां उद्योग का माहौल ही नहीं है।
सीएम प्रत्याशी की घोषणा समय आने पर
मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए सीएम का चेहरा कौन होगा, इस सवाल पर उन्होंने कहा, समय पर घोषणा हो जाएगी। हमारा लक्ष्य सभी को एकजुट करना है। ज्योतिरादित्य सिंधिया के नाम पर सहमति जताने के सवाल पर उन्होंने कहा, मुझसे पूछा गया था तो मैंने कहा था कि मुझे कोई आपत्ति नहीं है। हमारा लक्ष्य भाजपा को सत्ता से बाहर करना है। क्या वे सीएम का चेहरा हो सकते हैं इस सवाल पर उन्होंने कहा, कांग्रेस में कोई गुट नहीं है। सभी एकजुट हैं।
ईवीएम में छेड़छाड़ संभव
ईवीएम में धांधली से सम्बन्धित सवाल पर कमलनाथ ने कहा, ईवीएम से 10 प्रतिशत तक छेड़छाड़ होने की गुंजाइश है। वे बोले, नोटबंदी और जीएसटी के दुष्परिणाम भविष्य में दिखेंगे। इस दौरान विधायक तरुण भनोत, नीलेश अवस्थी, चंद्र कुमार भनोत, नगर अध्यक्ष दिनेश यादव, जिला अध्यक्ष राधेश्याम चौबे मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो