#Angst : कांग्रेस की नेता ने कहा- हमारे लोग ही भाजपा से मिले हुए हैं...

#Angst : कांग्रेस की नेता ने कहा- हमारे लोग ही भाजपा से मिले हुए हैं...
Former district panchayat president Vijayakanth Patel

अभा कांग्रेस कमेटी की सदस्य व पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष विजयाकांति पटेल ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष के सामने की आरोपों की बौछार

जबलपुर। शहीद स्मारक परिसर पर आयोजित जिला सम्मेलन में रविवार को कांग्रेस की वरिष्ठ नेता विजयाकांति पटेल ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव व राजीव गांधी पंचायती राज संगठन की राष्ट्रीय अध्यक्ष मीनाक्षी नटराजन के सामने ही कुछ कांग्रेसियों पर आरोपों की बरसात कर दी। अभा कांग्रेस कमेटी की सदस्य व पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष विजयाकांति पटेल ने कहा कि कांग्रेस के ही कुछ लोग भाजपा नेताओं से मिले हुए हैं। इसलिए भ्रष्टाचार के मुद्दों पर चुप रहते हैं। श्रीमती पटेल वर्तमान में जिला पंचायत जबलपुर की सदस्य भी हैं।

District Panchayat

हुआ भारी भ्रष्टाचार
श्रीमती पटेल ने प्रदेश अध्यक्ष के सामने ही शिकायत दर्ज कराई कि जिला पंचायत में बड़े पैमाने पर भ्रष्टचार हुआ है। कुंडम में शौचालय निर्माण में करोड़ों रुप की हेराफेरी हुई है। शौचालयों के निर्माण में लगातार गड़बड़ी की जा रही है। इस मसले पर जानकर भी कांग्रेस के नेता चुप्पी साधे बैठे हैं। इनमें से कई मामलों की आर्थिक अपराध अन्वेषण ब्यूरो में जांच भी चल रही है। कांग्रेसी चाहते तो ये मामले बड़ा मुद्दा बन सकते थे।

District Panchayat

ये भी रहे उपस्थित
सम्मेलन में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अरूण यादव, राजीव गांधी पंचायती राज संगठन की राष्ट्रीय अध्यक्ष मीनाक्षी नटराजन ने भाजपा पर सीधा निशाना साधा। पंचायतों में भ्रष्टाचार के आरोप भी लगाए। कांग्रेस नेता राजा पटेरिया ने कहा कि पंचायती व्यवस्था प्रजातंत्र की जान थी पर अब इस व्यवस्था को समाप्त करने के जो प्रयास हो रहे हैं उसका संगठित विरोध आवश्यक है।  कार्यक्रम को कांग्रेस नेता विश्वनाथ दुबे, नगर अध्यक्ष दिनेश यादव, ग्रामीण अध्यक्ष राधेश्याम चौबे, विधायक नीलेश अवस्थी सहित अन्य कांग्रेसियों ने सम्बोधित किया। मदन तिवारी, सचिन यादव, संजय यादव, प्रदेश उपाध्यक्ष कौशल्या गोंटिया,सचिन यादव, संजय यादव, विजयकांति पटेल, दुर्गेश पटेल भी मंचासीन थे। कार्यक्रम में नेता प्रतिपक्ष राजेश सोनकर, रिंकू तिवारी , सुरेन्द्र शर्मा, मदन लारिया, अजय अग्रवाल, ब्रज यादव, सुरेन्द्र शर्मा, चंदू जैन, प्रशांत मिश्रा, राकेश तिवारी सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता उपस्थित रहे।
Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned