script

महंगाई और खस्ताहाल सड़कों के विरोध में कांग्रेस का जोरदार प्रदर्शन

locationजबलपुरPublished: Jul 25, 2021 06:25:32 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-सुरक्षा के लिहाज से एहतियातन पुलिस फोर्स रही तैनात

गड्डायुक्त सड़क के विरोध में यूथ कांग्रेस का प्रदर्शन

गड्डायुक्त सड़क के विरोध में यूथ कांग्रेस का प्रदर्शन

जबलपुर. जिला व युवक कांग्रेस लगातार प्रदेश सरकार के खिलाफ मुखर है। कभी महंगाई के नाम पर कभी पेट्रोल-डीजल की कीमतों में वृद्धि के नाम पर। अब यूथ कांग्रेस के युवाओं ने जिले की खस्ताहाल सड़कों की मरम्मत को लेकर बैलगाड़ी जुलूस निकाला। वहीं वरिष्ठ कांग्रेसियों ने महंगाई के विरोध में मोर्चा खोला।
गड्डायुक्त सड़क के विरोध में यूथ कांग्रेस की बैलगाड़ी यात्रा
युवा कांग्रेस ने गोहलपुर चौक से अमखेरा तक की सड़क के गड्डो को लेकर बैलगाड़ी मार्च निकला। बता दें कि इस मार्ग पर वाहन तो दूर पैदल चलना भी दुरूह हो चला। बड़े-बड़े गड्ढों के चलते बरसात के मौसम में पानी भरने से यह तक नहीं पता लगता कि कहां समतल सड़क है और कहां गड्ढा है। ऐसे में तमाम दो पहिया वाहन चालक दुर्घटनाग्रस्त हो रहे हैं। पैदल चलने वालों को भी इस गड्ढायुक्त सड़क से बेहद परेशानी हो रही है। ऐसे में यूथ कांग्रेस के युवाओं ने इसे मुद्दा बनाया और नगर निगम प्रशासन के विरुद्ध मोर्चा खोल दिया।
महंगाई के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन
यहां बता दें कि सूबे में जल्द ही निकाय चुनाव भी होने हैं ऐसे में कांग्रेस, सत्ताधारी भाजपा के विरुद्ध कोई भी मौका नहीं चूकना चाहती। यही वजह है कि हर मुद्दे पर कांग्रेसी सड़क पर उतर रहे हैं। खास तौर पर यूथ कांग्रेस के युवकों में ज्यादा ही जोश दिखाई दे रहा है। रविवार को निकाली गई बैलगाड़ी यात्रा के दौरान यूथ कांग्रेस कार्यकर्ता लगातार नगर निगम प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी करते रहे। उन्होंने जल्द से जल्द इस मार्ग को दुरुस्त कराने की मांग की।
दूसरी ओर सीनियर कांग्रेसियों ने महंगाई के विरोध में ग्वारीघाट झंडा चौक पर प्रदर्शन जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेसी केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार पर जम कर बरसे।

ट्रेंडिंग वीडियो