scriptCongress worker murdered in madhya pradesh | MP में कांग्रेस कार्यकर्ता की हत्या- समझाने के बहाने बुलाकर, कर दिए चाकू से वार | Patrika News

MP में कांग्रेस कार्यकर्ता की हत्या- समझाने के बहाने बुलाकर, कर दिए चाकू से वार

आरोपी पिता-पुत्र गिरफ्तार, एक फरार, कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

जबलपुर

Updated: April 22, 2022 06:52:06 pm

जबलपुर। मध्यप्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर के गोरखपुर की मांडवा बस्ती में रात के समय कांग्रेस के एक कार्यकर्ता पर बदमाशों ने चाकू से वारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। वारदात के दूसरे दिन गुरुवार को कांग्रेसियों ने गोरखुपर थाने के सामने चक्काजाम किया। इस दौरान क्षेत्र की सुरक्षा को लेकर ज्ञापन सौंपा।

hatya_ke_bad_virodh_pradshan.jpg
hatya ke bad virodh pradshan

गोरखपुर थाना प्रभारी बृजभान सिंह के मुताबिक बृजमोहन नगर रामपुर निवासी बसंत पटेल (38) घर में किराने की दुकान चलाता था। वह कांग्रेस का सक्रिय कार्यकर्ता था। उसकी पड़ोस में रहने वाले नमन से रंजिश थी।

बसंत अपने दोस्त दीपक कोल के साथ बुधवार रात मोहल्ले में बर्थडे पार्टी में गया था। दीपक वहां खाना खाने लगा। बसंत कुछ आगे दुर्गा मंदिर तक चला गया। वहां नमन ने समझाने के लिए बुलाया था।

कुछ ही देर के बाद दीपक को बसंत की चीख सुनाई दी। दीपक दौडकऱ़ पहुंचा, तो देखा नमन और उसका पिता रामदास पटेल अपने दोस्त आदित्य साहू के साथ बसंत पर चाकू से वार कर रहा था।

हो-हल्ला होते ही आरोपी फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। बसंत को मेडिकल ले जाया गया। लेकिन, बीच रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

पिता-पुत्र गिरफ्तार, दोस्त फरार
गोरखपुर पुलिस ने देर रात आरोपी राजाराम और उसके बेटे नमन उर्फ अभिषेक पटेल को गिरफ्तार कर लिया। अभिषेक का दोस्त आदी उर्फ आदित्य साहू फरार है।

गोरखपुर थाने के सामने विरोध प्रदर्शन
मांडवा बस्ती में कांग्रेस कार्यकर्ता की हत्या से आक्रोशित कांग्रेस पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने गोरखपुर थाने के सामने विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेस विधायक तरुण भनोत, कांग्रेस नगर अध्यक्ष जगत बहादुर सिंह अन्नू, दिनेश तामसेतवार ने मौके पर सीएसपी गोरखपुर को ज्ञापन सौंपा। उसमें आरोपियों की गिरफ़्तारी, ब्रजमोहन नगर में पुलिस गश्त और टेंडर-2 मंदिर के पास पुलिस चौकी की मांग की। इस दौरान ब्रजमोहनगर से गनेश बेन, सनी, सोनिया राजपूत, बानो, प्रीति, आशा बेन, आशा कोल, पापी पटेल, मीना विश्वकर्मा, विनीता अहिरवार, सइन खाला, सायना, सपना कोल, सजना पटेल, मीना दुबे, शिखा वल्मीकि, सुनीता रैकवार, संगीता ठाकुर, मीना ठाकुर आदि शामिल थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

बुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामजून का महीना किन 4 राशियों की चमकाएगा किस्मत और धन-धान्य के खोलेगा मार्ग, जानेंमान्यता- इस एक मंत्र के हर अक्षर में छुपा है ऐश्वर्य, समृद्धि और निरोगी काया प्राप्ति का राजराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाVeer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

Drone Festival: दिल्ली के प्रगति मैदान में भारत के सबसे बड़े ड्रोन फेस्टीवल का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदीपाकिस्तान में 30 रुपए महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल, Pak सरकार को घेरते हुए इमरान खान ने की मोदी की तारीफअजमेर शरीफ दरगाह में मंदिर होने के दावे के बाद बढ़ाई गई सुरक्षा, पुलिस बल तैनातपहली बार हिंदी लेखिका को मिला अंतरराष्ट्रीय बुकर पुरस्कार, एक मॉं की पाकिस्तान यात्रा पर आधारित है उपन्यासजम्मू कश्मीर: टीवी कलाकार अमरीन भट की हत्या का 24 घंटे में लिया बदला, तीन दिन में सुरक्षा बलों ने मारे 10 आतंकीमहरौली में गैस पाइपलाइन में लीकेज के बाद जोरदार धमाका लगी आग, एक घायलमानसून ने अब तक नहीं दी दस्तक, हो सकती है देरखिलाड़ियों को भगाकर स्टेडियम में कुत्ता घुमाने वाले IAS अधिकारी का ट्रांसफर, पति लद्दाख तो पत्नी को भेजा अरुणाचल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.