scriptCorona alert : ओएफके प्रशासन ने बंद किया इस्टेट में प्रवेश का मार्ग | Corona alert : OFK administration closed the entrance to the estate | Patrika News

Corona alert : ओएफके प्रशासन ने बंद किया इस्टेट में प्रवेश का मार्ग

locationजबलपुरPublished: May 02, 2020 01:47:20 am

Submitted by:

praveen chaturvedi

कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए ऑर्डनेंस फैक्ट्री खमरिया प्रशासन की कार्रवाई

Corona alert : OFK administration closed the entrance to the estate

Corona alert : OFK administration closed the entrance to the estate

जबलपुर। आयुध निर्माणी खमरिया (ओएफके) प्रशासन ने अपने इस्टेट एरिया से निकलने वाले रास्तों को कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए बंद कर दिया है। मानेगांव, दीवानवाड़ा, सेंट गेब्रियल स्कूल और बापूनगर से जो रास्ते निकलकर इस्टेट में आते हैं, वहां गेट बंद कर दिया गया है। जहां गेट नहीं है वहां बांस और झाडिय़ों से बेरीकेटिंग कर दी गई है। केवल आपात स्थिति के लिए गेट खोलने की अनुमति गार्ड को दी गई है। इससे मानेगांव, चंपानगर और रांझी से आने वाले लोगों की आवाजाही रुक गई है। उन्हें अपने कामों के लिए अब लंबी दूरी तय कर पहुुंचना पड़ रहा है।

वेस्टलैंड एरिया में खमरिया इस्टेट से लगे आबादी इलाके के लिए चार से पांच मार्ग हैं। सामान्य दिनों में इन्हें खुला रखा जाता है। ओएफके प्रबंधन की ओर से तमाम प्रवेश द्वार पर आवाजाही बंद किए जाने का सुरक्षा कर्मचारी यूनियन के आनंद शर्मा, अखिलेश पटेल, अमित चौबे, अनुपम भौमिक का कहना है कि कोरोना के नाम पर फैक्ट्री प्रबंधन नागरिकों को परेशान कर रहा है। इससे इन इलाकों में एंबुलेंस, फायर ब्रिगेड एवं नगर निगम की कचरा गाड़ी भी क्षेत्रों में नहीं जा पा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो