scriptजबलपुर में कोरोना से दूसरी मौत, विजय नगर जेडीए स्कीम नंबर 5 निवासी आर के पांडे की हुई मौत | corona death in india, corona positive death in jabalpur today 4 may | Patrika News
जबलपुर

जबलपुर में कोरोना से दूसरी मौत, विजय नगर जेडीए स्कीम नंबर 5 निवासी आर के पांडे की हुई मौत

जबलपुर में कोरोना से दूसरी मौत, विजय नगर जेडीए स्कीम नंबर 5 निवासी आर के पांडे की हुई मौत
 

जबलपुरMay 04, 2020 / 11:36 am

Lalit kostha

death.png

corona death

जबलपुर/ मेडिकल कॉलेज के सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में उपचार के दौरान विजय नगर जबलपुर निवासी 67 बर्षीय आर के पांडे की आज सोमवार चार मई की सुबह 4.45 बजे मृत्यु हो गई । पांडे 26 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे । वे लंबे समय से गुर्दे की बीमारी से ग्रसित थे । मेडिकल कॉलेज में कोरोना के इलाज लिये भर्ती होने के करीब सप्ताह भर पहले उनकी कूल्हे में भी फ्रेक्चर हो गया था । प्रशासन ने अधिकृत बयान जारी कर इसलि पुष्टि की है। जबलपुर में ये कोरोना से मृत्यु का दूसरा मामला है। पांडे 20 मार्च को बेंगलुरु से लौटे थे, कमर में फ्रैक्चर के कारण जांच कराने गए थे तो कोरोना टेस्ट कराने पर पॉजिटिव मिले थे 26 अप्रैल को मेडिकल अस्पताल में भर्ती हुए थे।

coronavirus today update: जबलपुर कोरोना अपडेट 96 हो गई संख्या, चार नगर निगम कर्मचारी मिले कोरोना संक्रमित

मेडिकल में भर्ती कोरोना पॉजिटिव की मौत
विजय नगर जेडीए स्कीम नंबर 5 निवासी आर के पांडे की हुई मौत
जबलपुर में कोरोना पीड़ित दूसरी मौत

 

corona death

जानकारी के अनुसार मेडिकल कॉलेज के सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती रिटायर्ड बैंक अधिकारी 61 वर्षीय आर के पांडे रविवार को शाम तक स्वस्थ थे। देर रात उनकी की तबीयत बिगड़ी और रविवार सोमवार की दरमियानी रात उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। कमर में फ्रैक्चर के कारण उन्हें परेशानी थी। उनकी मौत कोरोना से हुई या अन्य अन्य परेशानियों की वजह से, इसको लेकर बहुत देर तक प्रशाशन और स्वास्थ्य विभाग में मंथन हुआ. अंत में रपोट आने पर इसकी पुष्टि की गयी। जब कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए थे तो उन्हें कोई गंभीर प्रारंभिक लक्षण नहीं थे।

 

पांडे जिनका का इकलौता लड़का है जो स्विट्जरलैंड में है, लड़की विशाखापट्टनम में है। घर पर सिर्फ उनकी पत्नी है। अंत्येष्टि प्रोटोकॉल के अनुसार होगी, इसमें परिवार से सिर्फ 2 लोगों को शामिल होने की अनुमति दी गई है आर के पांडे के छोटे भाई दिनेश पांडे भी विजय नगर में रहते हैं। उनकी उम्र 60 वर्ष से अधिक होने के कारण उन्हें भी स्वर्गीय आर के पांडे की अंत्येष्टि में शामिल होने की अनुमति नहीं है।

Home / Jabalpur / जबलपुर में कोरोना से दूसरी मौत, विजय नगर जेडीए स्कीम नंबर 5 निवासी आर के पांडे की हुई मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो