scriptpatient created a ruckus:सुखसागर में कोरोना पॉजिटिव मरीज ने किया हंगामा | Corona positive patient created a ruckus in Sukhsagar | Patrika News

patient created a ruckus:सुखसागर में कोरोना पॉजिटिव मरीज ने किया हंगामा

locationजबलपुरPublished: May 22, 2020 12:27:31 am

Submitted by:

santosh singh

-असुविधाओं से परेशान होकर भागने की दी धमकी, फिर मेडिकल में किया गया शिफ्ट

jodhpur nagar nigam workers are facing coronavirus contamination

‘जमीन के नीचे’ भी कोरोना संकट कम नहीं, सीवरेज लाइन के जरिए संक्रमण निगम कर्मचारियों तक फैलने का डर

जबलपुर। सुखसागर कॉलेज में रखे गए कुंडम के कोरोना पॉजिटिव मरीज ने गुरुवार को जमकर हंगामा किया। उसने वहां हो रही असुविधाओं का हवाला देते हुए भाग जाने की धमकी दी। मामला स्थानीय सुरक्षा में लगे पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारियों तक बात पहुंची। फिर सुरक्षा के दृष्टिगत उसे मेडिकल में शिफ्ट किया गया।
जानकारी के अनुसार सुखसागर कॉलेज अंडर कंस्ट्रक्श बिल्डिंग होने के चलते अभी वहां फेंसिंग आदि नहीं लगे हैं। वहीं खिडक़ी दरवाजे भी नहीं लगे हैं। ऐसे में वहां भर्ती मरीजों की सुरक्षा को लेकर पुलिस कर्मी तैनात किए गए हैं। गुरुवार सुबह से कुंडम का पॉजिटिव मरीज वहां हो रही असुविधाओं का हवाला देते हुए चिल्लाने लगा। वह बार-बार रात में वहां से भागने की धमकी दे रहा था। उसका कहना था कि जब से भर्ती हुआ है कोई डॉक्टर देखने नहीं आया। सिर्फ तीन टेबलेट और तीन बॉटल पानी के साथ इतने ही पैकेट भोजन मिला। सूत्रों की मानें तो हंगामे की सूचना पर पहले एएसपी ग्रामीण शिवेश सिंह बघेल और फिर एडीएम संदीप जीआर मौके पर पहुंचे। इसके बाद उस मरीज को वहां से मेडिकल शिफ्ट करने का निर्णय हुआ।
चार पत्र और बार-बार अनुरोध के बावजूद फेंसिंग नहीं-
सुखसागर कॉलेज की सुरक्षा को लेकर वहां तैनात पुलिस कर्मियों और थाने सहित सीएसपी की तरफ से चार-चार पत्र जिला प्रशासन को लिखा जा चुका है। बावजूद अभी तक वहां फेंसिंग नहीं कराई गई। इससे किसी भी कोरोना पॉजिटिव मरीज के भागने की आशंका बनी रहती है। सुरक्षा के लिहाज से भी फेंसिंग जरूरी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो