scriptजबलपुर: एक परिवार के 6 सदस्य सहित 21 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, लापरवाही में सबसे आगे शहरवासी | corona update: 21 new Corona positive including 6 members of a family | Patrika News

जबलपुर: एक परिवार के 6 सदस्य सहित 21 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, लापरवाही में सबसे आगे शहरवासी

locationजबलपुरPublished: Jul 11, 2020 11:59:32 am

Submitted by:

Lalit kostha

जबलपुर: एक परिवार के 6 सदस्य सहित 21 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, लापरवाही में सबसे आगे शहरवासी

Corona Update

Corona Update : आज हुई 2 पॉजिटिव केस की पुष्टि, 2 स्वस्थ भी हुए

जबलपुर/ शहर में कोरोना की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही। लगातार दूसरे दिन 20 से ज्यादा मरीज सामने आए हैं। नमूनों की जांच रिपोर्ट में शुक्रवार को शहर में 21 व्यक्ति कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए। इसमें एक ही परिवार के छह सदस्य शामिल हैं। बड़ी खेरमाई के पास रहने वाले पूर्व में पॉजिटिव मिले व्यक्ति के परिवार के पांच सदस्यों में सात साल की बच्ची, 69 एवं 30 वर्ष के पुरुष, 29 वर्ष, 55 वर्ष एवं 29 वर्ष की महिला शामिल है। इन्हें मिलाकर जिले में संक्रमितों की संख्या 518 हो गई है।

हाईप्रोफाइल शादी में शामिल एक और व्यक्ति मिला संक्रमित
नगर निगम में अपर आयुक्त के पारिवारिक विवाह समारोह में शामिल एक और व्यक्ति भी संक्रमित मिला है। प्रेमसागर-गुप्तेश्वर निवासी 52 वर्षीय पुरुष 30 जून को कटंगा के लक्ष्मी परिसर आयोजित शादी में शामिल हुआ था। संक्रमितों में बड़ी ओमती-भरतीपुर निवासी 29 वर्षीय युवक और 46 साल की महिला भी शामिल है। अमखेरा रोड स्थित जागृति नगर निवासी पूर्व में पॉजिटिव मिले व्यक्ति के परिवार के तीन सदस्यों 50 साल के पुरुष, 45 वर्ष की महिला एवं 26 साल की युवती में भी कोरोना के लक्षण पाए गए हैं। अन्य संक्रमितों में एमईएस जैक राइफल्स में कार्यरत छोटी ओमती उडिय़ा मोहल्ला निवासी 50 वर्षीय पुरुष, जार्ज डिसिल्वा वार्ड के वीजीएस कॉम्प्लेक्स-गोरखपुर निवासी 63 वर्षीय पुरुष और राधाकृष्णन वार्ड निवासी व भानतलैया में ही चिकन शॉप चलाने वाला 57 वर्षीय पुरुष, पनागर के विद्यासागर वार्ड निवासी 49 वर्षीय ब्रम्हचारिणी, त्रिमूर्ति नगर राममंदिर के पास रहने वाले 36 वर्षीय पुरुष, बाई का बगीचा शीतलामाई वार्ड निवासी 47 वर्षीय महिला, बलिया यूपी में शादी समारोह में शामिल होकर कार से 29 जून को वापस शहर लौटा 35 वर्षीय युवक, आरा बिहार से ट्रेन से वापस आया उदय नगर नम्बर-2 व्हीएफजे रोड गोकलपुर निवासी 57 वर्ष का एवं दतिया से 25 जून को वापस आया नेता कॉलोनी आधारताल में रहने वाला 55 साल का व्यक्ति शामिल है ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो