जबलपुर. देश से कोरोना वायरस के खात्मे को शनिवार से शुरू हुआ Corona vaccination. वैक्सिनेशऩ के लिए जिले के सभी 7 चिन्हित अस्पतालों में पुख्ता इंतजाम किए गए थे। कोरोना वेक्सीन लगाने के पहले चरण का शुभारम्भ समारोह जिला अस्पताल विक्टोरिया में आयोजित किया गया। समारोह में केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल, विधायक अजय विश्नोई और अशोक रोहाणी, कलेक्टर कर्मवीर शर्मा, सयुंक्त संचालक स्वास्थ डॉ वाय एस ठाकुर भी मौजूद रहे। समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन का लाइव प्रसारण किया गया।
जिले में कोरोना वेक्सिनेशन के पहले चरण में सबसे पहला टीका जिला अस्पताल विक्टोरिया हॉस्पिटल के सफाई कर्मी बैसाखू पनगरहा को लगा। दूसरा टीका रतनलाल नागेश सुपरवाइजर और तीसरा टीका डॉक्टर राजेश धीरावाणी को लगा।

सफाई कर्मी श्री बैसाखू 32 साल से जिला चिकित्सालय ( विक्टोरिया हॉस्पिटल) में अपनी सेवाएं दे रहे हैं। वह गंगानगर नौनवीस कॉलोनी के निवासी है। उनके दो बेटी और एक बेटा है।

कोविड-19 वैक्सीनेशन के बाद साइड इफेक्ट से मुक्ति के लिए संबंधित को तुरंत बेहतर उपचार सुविधा देने के लिए विशेष आधुनिक जीवन रक्षक उपकरणों से युक्त वार्ड:point_up_2: बनाया गया है। ये सुविधाएं नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज के नवनिर्मित स्टेट कैंसर इंस्टीट्यूट बिल्डिंग के ब्लॉक ए में की गई हैं।

Corona virus Prime Minister Narendra Modi
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned