जबलपुर में फिर बढ़ रहा कोरोना का कहर, एक ही दिन में मिले 11 संक्रमित

अब जिले में पॉजिटिव की सांख्य 239 हो गई है.

By: govind thakre

Published: 31 May 2020, 12:48 AM IST

जबलपुर। शहर में फिर कोरोना का कहर बढ़ने लगा है, एक ही दिन में मिले 11 संक्रमित सामने आए, अब जिले में पॉजिटिव की सांख्य 239 हो गई है.
आईसीएमआर लैब से आज शनिवार 30 मई की देर रात मिली 48 सेम्पल की जाँच रिपोर्ट्स में चार व्यक्तियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। पॉजिटिव मिले व्यक्तियों में तीन आरपीएसएफ कर्मी और चौथा श्रमिक स्पेशल ट्रेन से मुम्बई से बनारस की यात्रा कर रहा व्यक्ति शामिल है ।
मुंबई से बनारस तक की यात्रा कर रहा 29 बर्षीय यह व्यक्ति अपने रिश्तेदार की पत्नी की ट्रेन में ही डिलेवरी होने के कारण जबलपुर स्टेशन पर 28 मई को उतरा था । तब से कोरोना पॉजिटिव की पत्नी और दो बच्चों तथा उसके रिश्तेदार, उसकी पत्नी, बेटी और नवजात शिशु को एल्गिन एवं विक्टोरिया अस्पताल में ही रखा गया था ।
श्रमिक स्पेशल ट्रेन से मुंबई से वाराणसी की यात्रा कर रहा यह व्यक्ति मुम्बई में आइसक्रीम सेल्समेन था लॉक डाउन के दौरान भी वह यह काम करता रहा ।
मुंबई से वाराणसी तक की श्रमिक स्पेशल ट्रेन से यात्रा कर रहा पॉजिटिव पाया गया व्यक्ति उत्तरप्रदेश के ग्राम रतनपुर थाना फूलपुर का निवासी है
उधर मेडिकल कॉलेज की वायरोलॉजी लैब से आज दोपहर मिली 23 सेम्पल की जाँच रिपोर्ट में दो व्यक्तियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है । इनमें एक 65 बर्ष की महिला और एक 45 बर्ष का पुरुष शामिल है । इन्हें मिलाकर जबलपुर में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 235 हो गई है ।

Corona virus corona virus in india
Show More
govind thakre Editorial Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned