coronavirus cases in india: जबलपुर के कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आए 90 फिसदी लोग क्वारंटाइन, पूरा क्षेत्र सील

जबलपुर के कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आए 90 फिसदी लोग क्वारंटाइन, पूरा क्षेत्र सील

By: Lalit kostha

Updated: 18 Apr 2020, 10:59 AM IST

jabalpur/ जिला पंचायत सीईओ अपर कलेक्टर प्रियंक मिश्रा के अनुसार कोर जोन में पॉजिटिव मिले तीनों मरीजों के सम्पर्क में आए 90 फीसदी लोगों को क्वारंटाइन में लिया गया है। प्रदेश सरकार के निर्देश के बाद अब सराफा क्षेत्र को कोर व बफर जोन में तब्दील कर दिया गया है। यहां सभी तरह की गतिविधियों पर रोक रहेगी।

पॉजिटिव मरीजों से जुड़े 90 फीसदी लोग क्वारंटाइन

कोतवाली क्षेत्र में एसपी का डेरा
जिले में कोरोना का हॉट स्पॉट बने कोतवाली-लार्डगंज क्षेत्र में एसपी अमित सिंह ने मोर्चा सम्भाल लिया है। वे दो दिनों से क्षेत्र में पैदल भ्रमण कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने घरों में भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का संदेश दिया। एसपी ने माइक से पूरे क्षेत्र में पैदल भ्रमण कर लोगों से घरों में भी सोशल डिस्टेंसिंग और लॉकडाउन का सख्ती से पालन करने की अपील की। एसपी ने ड्यूटी प्वाइंट पर पदस्थ पुलिस कर्मियों की सुविधा के लिए शुरू की गई पुलिस हेल्थ वीकल टीम से अपना रूटीन चेकअप कराया।

पुलिस कर्मी हर चुनौती के लिए रहें तैयार
आईजी जोन भगवत सिंह चौहान ने शुक्रवार को पुलिस कर्मियों का हौसला बढ़ाया। कहा कि अब तक पुलिस कर्मियों ने लॉकडाउन में जिस मुस्तैदी से अपनी जिम्मेदारी निभाई। मानवीय चेहरा दिखाया। उसे आगे भी बनाए रखें। आईजी चौहान ने सभी पुलिस कर्मियों को स्वयं की सुरक्षा के लिए लगातार सेनेटाइजर का प्रयोग करने, अनिवार्य रूप से मास्क पहनने और सुरक्षा के अन्य निर्देशों का पालन करने की अपील की। साथ ही लोगों को भी जागरुक करने कहा।

Show More
Lalit kostha Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned