coronavirus high risk areas : जबलपुर में 199 हुई कोरोना संक्रमितों की संख्या, इन क्षेत्रों में सबसे ज्यादा खतरा

कंटेनमेंट एरिया में खतरा बरकरार 5 और पॉजीटिव मिले, 1 ने दी मात

By: Lalit kostha

Published: 23 May 2020, 12:05 PM IST

जबलपुर। शहर में कोरोना संक्रमित मिलने का सिलसिला जारी है। शुक्रवार को पांच नए कोरोना संक्रमित मिले। सभी कंटेनमेंट एरिया के निवासी हैं। एनआईआरटीएच से मिली रिपोर्ट में पांच नए कोविड-19 पॉजिटिव केस की पुष्टि हुई। इसमें दक्षिणी मिलौनीगंज निवासी 52 वर्षीय पुरुष और 42 वर्षीय महिला, सिंधी कैम्प मंडी मदार टेकरी निवासी एक ही परिवार के दो सदस्य 60 वर्षीय महिला व 16 वर्षीय किशोर शामिल हैं। जयप्रकाश नगर अधारताल में भी कोरोना का पहला मामला सामने आया। यहां 53 वर्षीय व्यक्ति संक्रमित पाया गया है। संक्रमितों को कोविड केयर सेंटर में भर्ती किया जा रहा है। जिले में संक्रमित 199 हो गए हैं।

 

corona_1.jpg

नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल कॉलेज की वायरोलॉजी लैब और एनआईआरटीएच से शुक्रवार को कुल 139 नमूनों की जांच रिपोर्ट आई। इसमें पांच नमूने में कोविड-19 का संक्रमण पाया गया। 47 नमूने की रिपोर्ट वायरोलॉजी लैब और 92 नमूनों की जांच रिपोर्ट एनआईआरटीएच से मिली है। जिले से शुक्रवार को करीब 167 संदिग्धों के नमूने जांच के लिए भेजे गए हैं।

 

 

corona_virus_3_6055368_835x547-m.jpg

ग्रामीण थाना प्रभारियों को सौंपा 25-25 लीटर सेनेटाइजर
कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए आईजी भगवत सिंह चौहान ने शुक्रवार को ग्रामीण थाना प्रभारियों को 25-25 लीटर सोडियम हाईपोक्लोराइड लिक्विड प्रदान किया। आईजी ने बताया कि थाना परिसर को सेनेटाइज करने के लिए इसका उपयोग होगा। इस मौके पर भेड़ाघाट, चरगवां, बरेला थाना प्रभारी मौजूद थे। आईजी की तरफ से सभी थाना प्रभारियों को दो-दो बॉल्टी-मग, साबुन, मास्क आदि भी दिया गया। वहीं ईद पर्व को लेकर की जा रही व्यवस्थाओं के सम्बंध में भी चर्चा की। जबलपुर में 199 हुई कोरोना संक्रमितों की संख्या, इन क्षेत्रों में सबसे ज्यादा खतरा

Corona virus
Lalit kostha Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned