script

जबलपुर में 10वीं मौत, एक परिवार के 6 सदस्य सहित 11 और संक्रमित मिले

locationजबलपुरPublished: Jun 02, 2020 12:00:46 pm

Submitted by:

Lalit kostha

कोरोना का कहर : रेल पुलिस का एक और आरक्षक पॉजिटिव

corona patient/ slock down

corona patient/ slock down

जबलपुर। शहर में कोरोना का कहर फिर बरपा। मेडिकल में भर्ती 73 वर्षीय कोरोना संक्रमित वृद्ध की उपचार के दौरान मौत हो गई। यह कोरोना से शहर में 10वीं मौत है। इसके साथ ही सोमवार को एक रेल पुलिस कर्मी सहित 11 नए कोरोना संक्रमित मिले। इसमें एक ही परिवार के छह व्यक्तिशामिल हैं। इनकी मेडिकल की वायरोलॉजी लैब और एनआईआरटीएच से मिली नमूनों की जांच रिपोर्ट में कोविड-19 संक्रमण की पुष्टि हुई।

 

Coronavirus

संक्रमितों में आरपीएफ के 28 वर्षीय कांस्टेबल, 36 वर्षीय महिला, 45 वर्षीय निजी सफाई कर्मी और रेलवे स्टेशन पर काम करने वाला 54 वर्षीय व्यक्तिशामिल है। रात में आई रिपोर्ट में मंडी मदार टेकरी निवासी पूर्व संक्रमित का पुत्र और छोटी ओमती क्षेत्र में मिले पूर्व संक्रमित के परिवार के छह सदस्यों को कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है। सभी को कोविड केयर सेंटर में भर्ती किया गया है। अब जिले में कुल कोरोना पॉजिटिव 250 हो गए हैं।

 

Coronavirus

अधारताल के रवींद्र नगर निवासी 73 वर्षीय वृद्ध को सांस लेने में समस्या के साथ गम्भीर स्थिति में 24 मई को एनएससीबीएमसी में सस्पेक्टेड वार्ड में भर्ती किया गया था। 25 मई को नमूने की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। तब से कोविड वार्ड में उपचार किया जा रहा था। करीब सात दिन तक वृद्ध ने कोरोना और अन्य बीमारियों से संघर्ष किया। मल्टीऑर्गन फ़ेल्यर होने से उनकी 31 मई को रात करीब 11.35 बजे मौत हो गई।

10 तोड़ा दम लोगों ने अब तक
250 लोग कोरोना से संक्रमित अब तक

ट्रेंडिंग वीडियो