scriptजबलपुर में कोरोना के मरीज मिलते ही बाजार में भगदड़, सब्जियों के दाम दोगुने हुए: देखें वीडियो | coronavirus positive in jabalpur, vegetable and food market price hike | Patrika News

जबलपुर में कोरोना के मरीज मिलते ही बाजार में भगदड़, सब्जियों के दाम दोगुने हुए: देखें वीडियो

locationजबलपुरPublished: Mar 21, 2020 11:37:07 am

Submitted by:

Lalit kostha

सब्जियों के दाम दोगुने हुए: देखें वीडियो

mandi.jpg

coronavirus positive in jabalpur, vegetable and food market price hike today now

जबलपुर/ कोरोना वायरस के मरीज मिलने के बाद जबलपुर की सब्जी मंडियों में भगदड़ और हड़कंप का माहौल देखा जा रहा है। आम दिनों की अपेक्षा बहुत भीड़ हर मंडी में देखी गई ।वही सब्जियों के दाम दुगने से ज्यादा हो गए हैं। मुनाफाखोरी के चलते 5 से ₹20 तक सभी सब्जियों के भाव बढ़ गए हैं। एक अनुमान की बात करें तो ₹40 प्रति किलो से कम कोई भी सब्जी नहीं मिल रही है। वही आलू प्याज में भी पांच से ₹10 की बढ़त केवल एक रात की खबर ने कर दी है। हालांकि जिला प्रशासन लोगों को बता रहा है की किसी भी परिस्थिति में आवश्यक वस्तुओं जैसे दवा दूध सब्जी आदि को बंद नहीं किया जाएगा आपूर्ति इनकी निर्बाध जारी रहेगी। इसके बावजूद लोगों ने आज जमकर खरीदारी करी और करीब 1 हफ्ते कर राशन और सब्जी मनमाने दाम में खरीदने सब्जी मंडी पहुंच गए।

सब्जी बाजार और किराना दुकानों में सुबह 8:00 बजे के करीब से ही भीड़ हो गई। 10:00 बजे तक जब इसमें ज्यादा बढ़ने लगी। कुछ जगह पर दुकानदारों ने ही आधा शटर बंद करके ग्राहकों को बाहर कर दिया और एक-एक करके अंदर आने के लिए कहा। इसकी भनक प्रशासन को लगने के बाद प्रशासन ने मुनादी शुरू करा दी है। सरकारी वाहन घूम घूम कर लोगों को भीड़ नहीं लगाने और एक जगह एकत्रित नहीं होने के लिए नसीहत दे रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो