scriptcoronavirus tandav in JBP: जबलपुर में कोरोना से एक और मौत, सोमवार को 36 पॉजिटिव मिले | coronavirus tandav in JBP: 36 new corona cases found and 1 deaths | Patrika News

coronavirus tandav in JBP: जबलपुर में कोरोना से एक और मौत, सोमवार को 36 पॉजिटिव मिले

locationजबलपुरPublished: Jul 14, 2020 11:02:27 am

Submitted by:

Lalit kostha

coronavirus tandav in JBP: जबलपुर में कोरोना से एक और मौत, सोमवार को 36 पॉजिटिव मिले

corona.png

coronavirus tandav in JBP

जबलपुर। जबलपुर में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। सोमवार को एक और मरीज की मौत हो गई। वहीं रेकॉर्ड 36 नए संक्रमित सामने आए। जिले में अब तक कोरोना से 16 मौतें हो चुकी हैं। पॉजिटिव की संख्या 607 पहुंच गई है। इनमें से 418 इलाज के दौरान ठीक हो चुके हैं। 173 एक्टिव केस हैं।

अधारताल निवासी 70 वर्षीय बजुर्ग ने इलाज के दौरान दम तोड़ा

मेडिकल प्रबंधन की ओर से जारी बुलेटिन में कहा गया कि आधारताल निवासी 70 वर्षीय वृद्ध को छह जुलाई की शाम तेज बुखार, खांसी, सांस लेने में तकलीफ और कमजोरी की शिकायत पर लाया गया था। उन्हें कोविड सस्पेक्ट आईसीयू मे भर्ती किया गया। सात जुलाई को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी और पेसमेकर भी लगा था। डॉक्टर्स के अनुसार सेवियर एक्यूट रेस्पिरेटरी डिस्ट्रेस सिंड्रोम के साथ निमोनिया, सेप्सिस और मल्टी आर्गन फेलियर के कारण सोमवार दोपहर उन्होंने दम तोड़ दिया।

coronavirus tandav in JBP

कटनी: एक ही दिन में मिले 12 पॉजिटिव
कटनी. जिले में कोरोना संक्रमण का दायरा बढता जा ़ रहा है। सोमवार को मिली अलग-अलग जांच रिपोर्ट में 12 लोग संक्रमित पाए गए। जिले में अब संक्रमितों का आंकड़ा 43 पर पहुंच गया। सीएमएचओ ने बताया कि अब तक 16 लोग स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं। तीन मौत के बाद शेष एक्टिव केस का इलाज कोविड वार्ड में चल रहा है। एक जबलपुर और चार मरीज भोपाल रैफर किए गए हैं। वहीं नरसिंहपुर जिले में भी सोमवार को कोरोना संक्रमण के तीन मामले सामने आए।

नरसिंहपुर: एक की मौत, 3 पॉजिटिव मिले
नरसिंहपुर. जिले में सोमवार को कोरोना से पहली मौत हुई। 90 वर्षीय खलीफा की मौत के बाद रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली। वहीं तीन नए संक्रमित मिले।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो