Breaking news: जबलपुर में coronavirus unlock 386 हुई संक्रमितों की संख्या, 14 की हुई मौत

जबलपुर में coronavirus unlock 386 हुई संक्रमितों की संख्या, 14 की हुई मौत

 

By: Lalit kostha

Updated: 27 Jun 2020, 12:30 PM IST

जबलपुर/ मेडिकल कॉलेज की वायरोलॉजी लैब से मिली जाँच रिपोर्ट्स में कोरोना के चार नये पॉजिटिव प्रकरण सामने आए हैं । कोरोना के नये मरीजों में घण्टाघर के समीप स्थित सुधीर फार्मा के एकाउंट सेक्शन में काम करने वाली खेरमाई वार्ड हनुमानताल निवासी 40 वर्ष की महिला शामिल है जिसकी सहकर्मी पूर्व में पॉजिटिव पाई गई थी । इसके अलावा बाजार वार्ड पाटन की कोरोना से मृत हुई वृद्ध महिला के अंतिम संस्कार में शामिल हुए गल्ला मंडी निवाडग़ंज के केनवासर्स के यहाँ काम करने वाला जगदीश मंदिर गढ़ा फाटक निवासी 46 वर्षीय पुरूष, कोतवाली हनुमानताल निवासी 24 वर्षीय युवक जिसके माता-पिता दोनों कोरोना पॉजिटिव पाये जा चुके हैं तथा आईटीआई माढ़ोताल में पाई गई कोरोना पॉजिटिव महिला के यहाँ किराये से रहने वाला बाबाराम पिपरिया कटंगी निवासी 15 वर्षीय किशोर नये कोरोना पॉजिटिव व्यक्तियों में शामिल हैं।

इसके पूर्व मेडिकल कॉलेज की वायरोलॉजी लैब और विक्टोरिया अस्पताल की ट्रू नेट स्क्रीनिंग से शुक्रवार की रात मिली जाँच रिपोर्ट्स में दो व्यक्तियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है । पॉजिटिव मिले व्यक्तियों में बाजार वार्ड पाटन निवासी 50 वर्षीय पुरूष और कोतवाली हनुमानताल निवासी 55 वर्ष की महिला शामिल हैं । पाटन का संक्रमित मिला व्यक्ति कोरोना से स्वस्थ होकर मेडिकल कॉलेज से आज डिस्चार्ज हुए 78 वर्षीय वृद्ध का पुत्र है । वहीं पॉजिटिव पाई गई महिला के पति को दो दिन पहले संक्रमित पाया गया था ।

इन्हें मिलाकर जबलपुर में अब कुल कोरोना पॉजिटिव व्यक्तियों की संख्या 386 हो गई है । इनमें से 304 स्वस्थ हो चुके हैं और 14 व्यक्तियों की मृत्यु हो गई है । जबलपुर में कोरोना के एक्टिव केस 68 हो गये हैं ।

Lalit kostha Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned