coronavirus update: जबलपुर में 5 कोरोना पॉजिटिव मिले, 221 हुई मरीजों की संख्या

coronavirus update: जबलपुर में 5 कोरोना पॉजिटिव मिले, 221 हुई मरीजों की संख्या

By: Lalit kostha

Published: 27 May 2020, 02:29 PM IST

जबलपुर। जिले में आ रहे मजदूरों में कोरोना पॉजिटिव मिलने लगे हैं। दो दिन पहले एक परिवार के तीन सदस्यों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, वहीं आज दोपहर आई रिपोर्ट में 5 प्रवासी मजदूरों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ऐसे में जहां एक ओर कोरोना मरीजों की संख्या स्थानीय लोगों के बजाय प्रवासी मजदूरों के कारण ज्यादा बढ़ रही है। जानकारों की मानें तो जो लोग भी बाहर से आए हैं अब सबसे ज्यादा उनमें ही नए कोरोना मरीज मिलने की संभावना है।

मेडिकल कॉलेज की वायरोलॉजी लैब से आज बुधवार को मिली 42 सेम्पल की जाँच रिपोर्ट्स में पाँच व्यक्तियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है । इन्हें मिलाकर जबलपुर में कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर अब 221 हो गई है । इनमें से 160 स्वस्थ हो चुके हैं और नौ व्यक्तियों की मृत्यु हो गई है । जबलपुर में कोरोना के एक्टिव केस अब 52 हो गए हैं।

पाँचो व्यक्ति प्रवासी मजदूर हैं और कुंडम तहसील के निवासी हैं । इनमें ग्राम चौरईकलां का 21 बर्षीय , ग्राम पड़रिया का 20 बर्षीय, ग्राम सांघी का 26 बर्षीय, ग्राम जैतपुर का 19 बर्षीय और ग्राम भैंसवाही का 22 बर्षीय प्रवासी मजदूर शामिल है । ये सभी 14 और 15 मई को दूसरे राज्यों से वापस आये थे । इन सभी को कुंडम के समीप हरदुली छात्रावास एवं ज्ञानोदय विद्यालय रांझी में कवारेन्टीन में रखा गया था।

China Coronavirus outbreak Coronavirus Outbreak
Show More
Lalit kostha Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned