script

Clash:सडक़ निर्माण को लेकर निगम के अधिकारी-क्षेत्रीय लोग भिड़े, मामला दर्ज

locationजबलपुरPublished: Feb 24, 2020 12:23:49 pm

Submitted by:

santosh singh

विजय नगर थाना क्षेत्र की घटना, दोनों पक्षों की शिकायत पर प्रकरण दर्ज

मामूली विवाद को लेकर छात्रों ने धारदार हथियार से बोल दिया हमला, दो छात्र हुए लहूलुहान, भर्ती

मामूली विवाद को लेकर छात्रों ने धारदार हथियार से बोल दिया हमला, दो छात्र हुए लहूलुहान, भर्ती

जबलपुर. शिव नगर में सडक़ निर्माण को लेकर रविवार को नगर निगम के अधिकारियों और क्षेत्र के कुछ लोगों के बीच विवाद हो गया। कहा-सुनी से शुरू हुआ मामला मारपीट तक पहुंच गया। निगमायुक्त आशीष कुमार के निर्देश पर निगम के अधिकारी मौके पर पहुंचे। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ विजय नगर थाने में मामला दर्ज कराया।
पुलिस के अनुसार रविवार शाम चार बजे निगम के सम्भागीय इंजीनियर राजेश गोस्वामी ने शिकायत की कि वे सम्भाग-14 में संभागीय यंत्री हैं। वे सुबह 11.30 बजे वह उपयंत्री श्रेयांशी श्रीवास्तव, ठेकेदार अमित अग्रवाल के साथ अशोका हॉल स्कूल के पास शिवनगर में सडक़ निर्माण स्थल पर गए थे।
उपयंत्री से करने लगे विवाद
वे क्षेत्रीय लोगों से निर्माण के सम्बंध में चर्चा कर रहे थे, तभी संदीप चौकसे, सुदीप चौकसे और एक अन्य व्यक्ति उनसे विवाद करने लगे। संदीप और सुदीप ने उनसे, उपयंत्री और ठेकेदार से गाली-गलौज किया। उनके अनुसार सडक़ निर्माण नहीं कराने पर जान से मारने की धमकी दी। झूमा-झटकी कर शासकीय कार्य मे बाधा पहुंचाई। शिकायत पर धारा 186, 353, 294, 506, 34 का प्रकरण दर्ज किया गया है।
दूसरे पक्ष ने भी की शिकायत
शिवनगर निवासी जैमनी चौकसे (45) ने शाम 6.45 बजे रिपोर्ट दर्ज कराई की सुबह 11 बजे सडक़ निर्माण के लिए निगम के अधिकारी शिवनगर कॉलोनी आए थे। क्षेत्रीय लोगों और निगम के अधिकारियों के बीच सडक़ निर्माण को लेकर बातचीत हो रही थी। इसी दौरान उसके पति संदीप चौकसे, देवर सुदीप चौकसे व अन्य लोगों की निगम के अधिकारी राजेश गोस्वामी से कहा-सुनी हुई।
नोटिस दिए बिना ही चबूतरा तोड़ दिया
झुमाझटकी के बाद मामला शांत हो गया। शाम लगभग 4 बजे राजेश गोस्वामी व कुछ अन्य लोग उसके घर के पास पहुंचे और गाली-गलौज करने लगे। उस समय उसके पति और देवर घर पर नहीं थे। निगम के अधिकारियों ने धमकाया। नोटिस दिए बिना घर के बाहर बने चबूतरे को तोड़ दिया। पुलिस ने शिकायत पर धारा 294, 427, 506, 34 का प्रकरण दर्ज किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो