scriptघरेलू कलह के चलते ट्रेन के सामने कूदे दम्पती, मौत | couple jump infront of train due to domestic voilence both dead | Patrika News

घरेलू कलह के चलते ट्रेन के सामने कूदे दम्पती, मौत

locationजबलपुरPublished: Jun 01, 2019 01:45:16 am

Submitted by:

abhishek dixit

शहपुरा थाना क्षेत्र के टेढ़ चौकी के पास घटना, महिला थी गर्भवती

Woman kills two children, commits suicide in TN

murder,Suicide,train,couple suicide,

जबलपुर. शहपुरा थाना अंतर्गत टेढ़ चौकी स्थित रेलवे ट्रैक पर एक दम्पती ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। घटनास्थल से थोड़ी दूर मिली बाइक से दम्पती की शिनाख्त हुई। एक साल पहले उनकी शादी हुई थी। महिला को सात माह का गर्भ था। पुलिस के अनुसार, प्रारम्भिक जांच में पता चला है कि घरेलू कलह के चलते दम्पती ने आत्महत्या की है।

पुलिस ने बताया, शुक्रवार सुबह 6.30 बजे रेलवे स्टेशन भिटौनी से घटना की सूचना मिली। मौके पर मिली बाइक (एमपी 20 एमएच 7988) से दम्पती की शिनाख्त बेलखेड़ा केवलारी निवासी मनोज बर्मन (23) और पूना बाई बर्मन (21) के रूप में हुई। पूना का मायका पिपरिया बरमान नरसिंहपुर में है। मनोज का रिश्तेदार बाइक लेकर उसके घर आया था। मनोज डॉक्टर को दिखाने की बात कहकर गुरुवार शाम पांच बजे बाइक से जबलपुर के लिए निकला था।

रात से तलाश रहे थे परिजन
मनोज के परिजन गुरुवार रात से ही उनकी तलाश कर रहे थे। सुबह परिजन बेलखेड़ा पहुंचे, तो पता चला कि शिहपुरा में रेलवे ट्रैक पर दम्पती की लाश मिली है। मनोज के पिता रामजी बर्मन और अन्य परिजन सुबह 11 बजे घटनास्थल पर पहुंचे और दोनों की शिनाख्त की।
घर में थी शादी-बर्मन परिवार में लड़के की शादी थी। गुरुवार को पौड़ीकला पाटन से बारात लौटी थी। पुलिस के अनुसार पीएम रिपोर्ट मिलने पर आगे की कार्रवाई होगी।

मजदूरी करता था मनोज
प्रारम्भिक जांच में पता चला है कि मनोज बेलखेड़ा में पत्नी के साथ रहता था। वह वहां मजदूरी करता था। परिवार में शादी के चलते एक महीने पहले उसकी पत्नी केवलारी गई थी। मनोज तीन दिन पहले घर आया था। वहां किसी बात पर उसका बड़े भाई दिनेश से विवाद हुआ था। गुरुवार को भी दिनेश से विवाद हुआ था। पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है। उधर, मनोज के परिजन के अनुसार, घर में ऐसा कोई विवाद नहीं हुआ था, जिससे दोनों आत्मघाती कदम उठा लें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो