scriptcoronavirus curfew पर पुलिस की पहल: डीजे पर गाया गाना-‘जिंदगी मौत न बन जाए सम्भालो यारों’ | covid-19: singer police officer video viral in coronavirus lockdown | Patrika News

coronavirus curfew पर पुलिस की पहल: डीजे पर गाया गाना-‘जिंदगी मौत न बन जाए सम्भालो यारों’

locationजबलपुरPublished: Apr 01, 2020 12:03:56 pm

Submitted by:

Lalit kostha

coronavirus curfew पर पुलिस की पहल: डीजे पर गाया गाना-‘जिंदगी मौत न बन जाए सम्भालो यारों’

snapshot_9.png

covid-19: singer police officer video viral in coronavirus lockdown

जबलपुर। लॉकडाउन का पालन कराने और लोगों को जागरुक करने के लिए ओमती पुलिस ने डीजे के साथ पूरे क्षेत्र का भ्रमण किया। वाहन के माइक से ‘जिंदगी मौत न बन जाए सम्भालो यारों’ के संगीत के साथ एसआई सतीश झारिया और उनकी टीम पैदल मार्च करते हुए नेपियर टाउन, रसल चौक, करमचंद चौक, ओमती क्षेत्रों से निकले। इस दौरान लोगों ने वीडियो और फोटो भी आपस में शेयर किए।

20 हजार लोगों को भोजन कराया :
नगर निगम और जिला प्रशासन का दावा है कि निगम के सभी 15 जोन कार्यालयों के माध्यम से जरूरतमंदों के भोजन की व्यवस्था की गई है। गोकुलदास धर्मशाला सहित अन्य स्थलों पर दीनदयाल रसोई के माध्यम से भी भोजन उपलब्ध कराया जा रहा है। निगम के अधिकारियों का कहना है कि सिविक सेंटर में कॉल सेंटर भी बनाया गया है, जहां जरूरतमंद सम्पर्क कर सकते हैं। प्रशासन का दावा है कि दिनभर में 20 हजार लोगों को भोजन उपलब्ध कराया गया।

 

लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर सात के खिलाफ प्रकरण दर्ज

शहर के अलग-अलग थानों में पुलिस ने लॉकडाउन के उल्लंघन पर कुल सात एफआईआर दर्ज की। गढ़ा पुलिस के अनुसार सोमवार रात मेडिकल के आगे गुप्ता नगर में वहीं के भवानी कोरी को गिरफ्तार किया गया। उसके पास से 15 पाव देशी शराब जब्त की गई। उसके खिलाफ पुलिस ने आबकारी एक्ट और धारा 188 भादंवि का प्रकरण दर्ज किया। घमापुर पुलिस ने सरकारी कुआं निवासी सुरेश साहू की बाइक एमपी 20 एमडी 8399 जब्त की। पुलिस को देख भागते समय वह बाइक लेकर गिर गया। केंट पुलिस ने टीआई क्रॉसिंग के पास महावीर कम्पाउंड सदर निवासी राजाराम रजक को बाइक से घूमते हुए पकड़ा और बाइक जब्त की। हनुमान मंदिर के पास बिना नम्बर की स्कूटी से घूम रहे एक युवक को रोका, जो पुलिस को देख वाहन मौके पर छोडकऱ भाग गया। पुलिस ने वाहन जब्त कर लिया। उक्त तीनों प्रकरणों में भी पुलिस ने धारा 188 भादंवि का प्रकरण दर्ज किया।
बेलबाग पुलिस ने मंलवार शाम लकडग़ंज मस्जिद के पास बिना मास्क के भीड़ लगाकर भोजन बांट रहे जावेद के खिलाफ कार्रवाई की। हड्डी गोदाम के पास पचकुइयां निवासी दाउद अंसारी पर चाय की दुकान खोलने पर कार्रवाई की। मास्क बेचने वाले चेरीताल निवासी संजय साहू के खिलाफ भी कार्रवाई की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो