scriptdaughter murder बेटी के चरित्र पर शक, पिता ने काट दी कुल्हाड़ी से गर्दन | crime coverage - jabalpur me pita ne ki beti ki hatya | Patrika News

daughter murder बेटी के चरित्र पर शक, पिता ने काट दी कुल्हाड़ी से गर्दन

locationजबलपुरPublished: Jul 13, 2019 03:11:00 pm

Submitted by:

Lalit kostha

बेटी के चरित्र पर शक, पिता ने काट दी कुल्हाड़ी से गर्दन

Mother-son murder in datia

daughter murder

जबलपुर. पाटन तहसील में शनिवार को एक दिल दहलाने वाली घटना हुई।जिसमें एक पिता द्वारा अपनी 30 वर्षीय बेटी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या करने का मामला आया है। घटना सुबह की बताई जा रही है। वहीं बेटी की हत्या करने के बाद पिता खराब हो गया है। परिजनों व पड़ोसियों की शिकायत के बाद पहुंची पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी पिता की तलाश शुरू कर दी है।

पाटन पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पाटन ग्राम सकरा के हरदौल मोहल्ला में रहने वाले रब्बू और रवि भूमिया ने सुबह 6:00 बजे के करीब अपनी बेटी गुल्लू उर्फ त्रिवेणी 30 वर्ष की हत्या कर दी। मृतिका शादी के बाद किन्हीं कारणों से पिछले 3 सालों से पिता के साथ ही रहती थी। मृतिका की तीन बेटियां भी हैं।
मामला ऐसा बताया जाता है कि सुबह 6:00 बजे आरोपी पिता बेटी गुल्लो के ना मिलने से परेशान हो गया था। आंगन में बैठा हुआ उसका इंतजार कर रहा था कि इसी दौरान बेटी को पास की गली से आते हुए देखा। गाली गलौज करते हुए आरोपी रब्बू ने बेटी से रात भर गायब रहने की वजह जननी चाहिए। जिससे विवाद बढ़ गया। इस बात पर गुस्साए रब्बू ने गुल्लो की गर्दन पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जिससे गुल्लो ने तत्काल ही दम तोड़ दिया।

चरित्र पर संदेह
बताया जाता है कि गुल्लो का गांव के किसी व्यक्ति से संबंध है। इसको लेकर पहले भी कई बार रब्बू और गुल्लो के बीच विवाद हो चूका है। जब शनिवार सुबह गुल्लो नहीं मिली तो रब्बू को शक हो गया की उसकी बेटी किसी के साथ रातभर रहकर आयी है। इसी शक के चलते दोनों में विवाद हुआ और रघु ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने लड़की का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा और पिता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो