script#crimeपहले पास में बैठता, फिर पार कर देता था पर्स | #crime First sits nearby, then crosses the purse | Patrika News

#crimeपहले पास में बैठता, फिर पार कर देता था पर्स

locationजबलपुरPublished: Oct 05, 2019 05:55:40 pm

Submitted by:

virendra rajak

जीआरपी ने ट्रेन में चोरी करने वाले शातिर चोर को दबोचा

crime

crime

जबलपुर, ट्रेन में सवार होने के बाद शातिर चोर अपना शिकार तलाशता। उसके बगल में बैठता। जैसे ही उसे मौका मिलता वह उनका पर्स या मोबाइल फोन पार करता और अगले स्टेशन पर उतर जाता। लंबे समय से वह इस तरह की वारदातों को अंजाम दे रहा था, लेकिन आखिरकार वह जीआरपी के हत्थे चढ़ गया। उसके पास से सोने की तीन अंगूठियां और 16 मोबाइल फोन जब्त किए गए हैं।
जीआरपी थाना प्रभारी सुनील नेमा ने शनिवार को बताया कि एक अगस्त को अमरकंटक एक्सप्रेस में यात्रा कर रही सिवनी निवासी ज्योति सिंह का पर्स चोरी हो गया था। जिसमें एक मोबाइल, रुपए दस्तावेज थे। एफआईआर के बाद मोबाइल फोन की कॉल रिकॉर्ड निकाले गए, तो वह चालू मिला। वह अधारताल थाना क्षेत्र में चल रहा था। इस आधार पर मदन महल चौकी प्रभारी राजेश राज की टीम जय प्रकाश नगर पहुंची। जहां संतोष सिंह सोलंकी को पकड़ा गया। पूछताछ में उसने बताया कि वह मूलत: झारखण्ड ग्राम लालताड़ जिला टाटा नगर जमशेदपुर का रहने वाला है। कुछ समय से जय प्रकाश नगर में रह रहा है। जीआरपी टीम ने उससे मोबाइल फोन बरामद किया। पूछताछ की, तो उसने टे्रन में यात्रा कर रहे उज्जैन निवासी अंकित खण्डेलवाल का पर्स भी चोरी करने की बात स्वीकारी। जिसमें तीन सोने की एक चांदी की अंगूठी व मोबाइल फोन था। यह सामान उसने अपने घर में छिपाकर रखा था। आरोपी की निशानदेही पर 14 और मोबाइल फोन जब्त किए गए। आरोपी को गिरफ्तार करने वाली टीम को पुलिस अधीक्षक रेल सुनील जैन ने नकद इनाम देने की घोषणा की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो