scriptcrime- मां ने स्टोर रूम में बोरे में भरकर रखें थे सोने-चांदी के जेवर, सिपाही बेटा आया तो सब गायब, जानिए क्या है मामला | crime- mother had kept the bag in the store room for the gold and silver jewelery | Patrika News

crime- मां ने स्टोर रूम में बोरे में भरकर रखें थे सोने-चांदी के जेवर, सिपाही बेटा आया तो सब गायब, जानिए क्या है मामला

locationजबलपुरPublished: Sep 05, 2017 08:33:00 am

Submitted by:

Premshankar Tiwari

शक्ति नगर में सिपाही को अपने सूने घर का दरवाजा मिला खुला, चोरों ने किया हाथ साफ

theft- mother had kept the bag in the store room for the gold and silver jewelery

crime- mother had kept the bag in the store room for the gold and silver jewelery

जबलपुर। किसी की नजर न पहुंचे इसलिए एक महिला ने सोने-चांदी के अपने सारे जेवर को एक बोरे में भरकर स्टोर रूम में छिपा दिया और अपने पति को इलाज के लिए लेकर नागपुर चली गई। महिला के बाहर जाने के बाद उसका बेटा घर पर आया। लेकिन वह उस वक्त चौंक गया जब जब उसे घर का दरवाजा खुला मिला। वह सीधे अंदर तक गया और जब घर के अंदर कोई नहीं मिला तो उसे शक हुआ। वह सीधे स्टोर रूम में जेवर से भरे बोरे की तलाश पहुंचा। लेकिन यहां पर बोरा खाली और बाकी सामान बिखरा हुआ था। सिपाही को मामला समझते देर न लगी उसने तत्काल पुलिस को फोन करके बुलाया और चोरी की शिकायत की।
भोले के कुटी के पास की घटना
चोरी की यह घटना शक्ति नगर, भोले के कुटी के पास की है। जहां, पुलिस में सिपाही सरल शर्मा के माता-पिता रहते है। पुलिस के अनुसार इस घर पर मां ममता शर्मा और पिता रामलाल शर्मा रह रहे थे। पिता का इलाज नागपुर में चल रहा है। २४ अगस्त को पिता रामलाल व मां ममता शर्मा घर में ताला लगाकर नागपुर इलाज के लिए गए। सोमवार को सरल शर्मा एमए की परीक्षा देने जबलपुर आया। परीक्षा देकर सुबह पौने ११ बजे वह घर पहुंचा तो दरवाजे में लगा ताला टूटा हुआ था। अंदर की अलमारी खुली थी।
मां को फोन करके पूछा तो हैरान रह गया
सरल को जब घर का दरवाजा खुला मिला तो उसने मां को फोन किया। मां ने फोन पर बहुमूल्य वस्तुओं को स्टोर रूम में बोरे में छिपाकर रखने की बात कही। लेकिन जब सरल ने स्टोर रूम देखा तो हैरान रह गया। चोर पूरा घर खंगालकर स्टोर रूम में छिपाकर रखे गए बोरे से जेवर भी निकालकर ले गए। बोरी में चार तोले के सोने के दो हार, दो सोने की चेन लॉकेट सहित, दस अंगूठियां, एक नथ, एक बेंदी, पांच जोड़ी चांदी की पायल होने की बात कही गई थी।
नरसिंहपुर में है सिपाही
गढ़ा पुलिस के अनुसार भोले के कुटी निवासी सरल शर्मा नरसिंहपुर में पुलिस में सिपाही है। वह पत्नी व बच्चों के साथ नरसिंहपुर में रहता है। उसके माता-पिता भोले के कुटी में रहते है। सरल की रिपोर्ट पर पुलिस चोरी का प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो