scriptवकील पर जानलेवा हमला करने वाले को मिल रहा वीआईपी ट्रीटमेंट, वीडियो हुआ वारयल- देखें | criminals video goes viral of vip treatment in hospital | Patrika News

वकील पर जानलेवा हमला करने वाले को मिल रहा वीआईपी ट्रीटमेंट, वीडियो हुआ वारयल- देखें

locationजबलपुरPublished: Oct 28, 2021 01:55:40 pm

Submitted by:

Lalit kostha

दोस्तों और परिजनों का लगा जमावड़ाहत्या के प्रयास के आरोपी को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में वीआइपी ट्रीटमेंट

criminals video goes viral

criminals video goes viral

जबलपुर। अधिवक्ता पर जानलेवा हमला करने वाला आरोपी करण टंडन पिछले कुछ दिनों से मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती है। बुधवार को उसका एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें उसके आसपास परिजन और दोस्तों का जमावड़ा नजर आ रहा है। अस्पताल में उसे वीआइपी ट्रीटमेंट दिए जाने की भी चर्चा है। जानकारी के अनुसार उसकी सुरक्षा में जेल प्रहरियों को तैनात किया गया है, उन्हीं की रहनुमाई में उसे ये सुविधाएं मिल रही हैं। हालांकि ‘पत्रिका’ वीडियो की पुष्टि नहीं करता।

दोस्तों और परिजनों का लगा जमावड़ा
हत्या के प्रयास के आरोपी को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में वीआइपी ट्रीटमेंट!

 

यह है मामला- पुलिस के अनुसार पसरीचा बेन्क्वेट एंड लॉन में चार सितंबर को एक पार्टी में कटंगा एपीआर कॉलोनी निवासी शराब ठेकेदार बिट्टू सहगल का बेटा अधिवक्ता अक्षित सहगल (28) भी गया था। पार्टी में म्यूजिक बजाने की बात पर करण टंडन, वरण हांडा और प्रियरजंन दास ने अक्षित पर प्राणघातक हमला किया था। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। वहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। जानकारी के अनुसार करण को मोबाइल का उपयोग करने दिया जा रहा है। उसे बाहरी खाना भी परोसा जा रहा है। सुबह से देर रात तक उसके परिजनों और दोस्तों का जमावड़ा अस्पताल में लगा रहता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो