scriptaccident : बस और मैजिक में भिड़ंत, 15 से अधिक घायल चार गंभीर- वीडियो | dangerous bus accident in madhya pradesh, patrika news in hindi | Patrika News

accident : बस और मैजिक में भिड़ंत, 15 से अधिक घायल चार गंभीर- वीडियो

locationजबलपुरPublished: Jul 04, 2019 02:16:23 pm

Submitted by:

Lalit kostha

गोसलपुर थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 7 हिरण नदी पुल के पास की घटना

dangerous bus accident

dangerous bus accident

जबलपुर। गोसलपुर थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 7 हिरण नदी पुल के आगे बुधवार रात मैजिक और यात्री बस के बीच सीधी भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि मैजिक बस से टकराने के बाद पलटकर रोड के नीचे आ गए। वही बस के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में बस में सवार चालक परिचालक और क्लीनर के साथ एक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सिहोरा सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने घायलों को मेडिकल कॉलेज जबलपुर रेफर कर दिया। पुलिस में बस चालक की शिकायत पर मैजिक कि चालक के खिलाफ धारा 279, 337 का मामला दर्ज कर लिया है।

 

dangerous bus <a  href=
accident ” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/07/01/accident_1_4792308-m.jpg”>

पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक रीवा से जबलपुर आ रही आभा ट्रेवल्स की बस क्रमांक एमपी 17 पी 0 952 रात करीब बारह बजे के लगभग हिरण नदी पुल के पास पहुंची। उसी समय गोसलपुर तरफ से आ रही मैजिक क्रमांक एमपी 20 जीबी 1154 जिसमें एसिड लगा था बस से सीधी भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बस से टकराने के बाद मैजिक पलट कर सडक़ के नीचे आ गई। हादसे के बाद मैजिक का चालक मौके से वाहन छोडक़र फरार हो गया।

 

dangerous <a  href=
bus accident ” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/05/24/road_accident_1_4792308-m.jpg”>

बस का सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त, चार घायल मेडिकल रेफर :

मैजिक से भिड़ंत होने के बाद बस बिल्कुल सडक़ के किनारे के हिस्से पर पहुंच गई। बस के सामने का हिस्सा बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया वहीं बस का चालक विष्णु तिवारी (40) निवासी सिवनी, कंडक्टर राम जी द्विवेदी (37) निवासी हटवा, क्लीनर वीरेंद्र यादव (24) निवासी खुडावल रीवा, बस में सवार आशीष केवट (24) निवासी महाराजपुर जबलपुर बुरी तरह घायल हो गए। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची गोसलपुर पुलिस ने घायलों को बस से बाहर निकाला और इलाज के लिए सिहोरा सिविल अस्पताल पहुंचाया। घायलों को गंभीर चोट आने पर डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद सभी को मेडिकल कॉलेज जबलपुर रेफर कर दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो