scriptयहां जगह-जगह हादसों के इंतजार में मुंह बाए बैठे हैं खतरनाक चैम्बर! | Dangerous chambers are waiting for accidents | Patrika News
जबलपुर

यहां जगह-जगह हादसों के इंतजार में मुंह बाए बैठे हैं खतरनाक चैम्बर!

जबलपुर में बारिश के दिनों में टूटे ढक्कन बनेंगे दुर्घटना का खतरा

जबलपुरJun 22, 2020 / 09:44 pm

shyam bihari

यहां जगह-जगह हादसों के इंतजार में मुंह बाए बैठे हैं खतरनाक चैम्बर!

chamber

 जबलपुर। सड़कों पर नालों से लेकर सीवर के चैम्बर खतरनाक हो गए हैं। चैम्बर के ढक्कन टूट जाने से जानलेवा ‘एक्सीडेंटल प्वाइंटÓ बन गए हैं। जलभराव की स्थिति में दुर्घटना का खतरा और बढ़ जाएगा, लेकिन जबलपुर नगर निगम के जिम्मेदार नहीं चेत रहे। चैम्बर के टूटे ढक्कन के कारण पिछले साल बारिश सीजन के दौरान कई दुर्घटनाएं भी हुई थीं।
चौराहों के आसपास सबसे ज्यादा खतरा
कटंगा चौराहे के सदर छोर पर नाले के चैम्बर का ढक्कन टूटा है। यहां सार्वजनिक नल भी लगा है। इस जगह दुर्घटना का बड़ा खतरा है। इसी तरह तहसीली चौक, मालवीय चौक से गोल बाजार मार्ग समेत कई और चौराहों के आसपास चैम्बर के ढक्कन टूटे हैं।
धंस रहे सीवर के चैम्बर
मेडिकल से तिलवारा मार्ग, सगड़ा से धुआंधार मार्ग समेत कई और मार्ग पर सीवर के चैम्बर के ढक्कन टूट चुके हैं और जमीन में धंस रहे हैं। इन मार्गों पर यातायात का भारी दबाव रहता है। नगर निगम के अपर आयुक्त राकेश अयाची का कहना है कि सीवर व नालों के चैम्बर के ढक्कन जहां भी टूटे हैं, उन्हें दो दिन में दुरुस्त कर लिया जाएगा। सम्भागवार अधिकारियों को जिम्मेदारी दी गई है कि हर हाल में ये काम पूरा करें।

Home / Jabalpur / यहां जगह-जगह हादसों के इंतजार में मुंह बाए बैठे हैं खतरनाक चैम्बर!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो