script

चुनाव से पहले यहां मिला हथियारों का जखीरा, पुलिस हैरान- देखें वीडियो

locationजबलपुरPublished: Nov 14, 2018 10:05:48 am

Submitted by:

Lalit kostha

चुनाव से पहले यहां मिला हथियारों का जखीरा, पुलिस हैरान- देखें वीडियो
 

dangerous weapons found

dangerous weapons found

जबलपुर. विधानसभा चुनाव 2018 में किसी भी अशांति से निपटने के लिए पुलिस तैयार है। चप्पे चप्पे पर उसकी पैनी नजर अपराधियों को पकडऩे और उन्हें जेल भेजने में लगी हुई है। पिछले एक पखवाड़े में दमोह से आने वाली हथियारों की खेप पर पुलिस जमकर कार्रवाई कर रही है। पिस्टल देखकर पुलिस भी हैरान है। ऐसा लगता है जैसे चुनावों में इनका उपयोग होना था। बाहुबली नेताओं के कार्यकर्ताओं पर भी नजर रखी जा रही है।

क्राइम ब्रांच और गढ़ा पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए सोमवार को अलग-अलग स्थानों पर दबिश देकर चार बदमाशों को गिरफ्तार किया। उनके पास से छह देसी पिस्टल और इतने ही कारतूस जब्त किए गए। एसपी अमित सिंह ने मंगलवार को बताया, पूछताछ में चारों ने खुलासा किया कि वे दमोह से पिस्टल खरीद कर जिले में बेचे हैं। इस दौरान एएसपी क्राइम शिवेश सिंह बघेल, एससपी संजीव उइके भी मौजूद रहे।

news facts-

क्राइम ब्रांच और गढ़ा पुलिस की संयुक्त कार्रवाई
6 देसी पिस्टल-कारतूस के साथ 4 बदमाशों को दबोचा

एसपी सिंह ने बताया, मुखबिर की सूचना पर टीम ने मदन महल दरगाह पहाड़ी के पास दबिश देकर नीमखेड़ा बरेला निवासी जितेंद्र उर्फ जित्तू बरबटी को दबोचा। तलाशी में उसके पास से दो देसी पिस्टल और कारतूस मिले। इसके बाद टीम ने शारदा मंदिर चौक के पास से कटियाघाट बरेला निवासी सोनू उर्फ लकी रजक को दो पिस्टल, दो कारतूस और गुप्ता नगर बड़ा पत्थर के पास से संजय गांधी नगर टीवी टावर केंट निवासी शीलेंद्र तेलंगा उर्फ राघव और मेडिकल के पीछे भेड़ाघाट रोड पर दबिश देकर लकडग़ंज बेलबाग निवासी देवेंद्र समद उर्फ कर्नल को एक-एक पिस्टल व कारतूसों के साथ दबोचा। चारों के खिलाफ गढ़ा थाने में आम्र्स एक्ट के अलग-अलग प्रकरण दर्ज किए गए हैं।

दमोह से लाते थे पिस्टल
एसपी ने बताया, आरोपितों ने प्रारंभिक पूछताछ में बताया कि वे दमोह से पिस्टल लाते थे। उन्होंने बताया, जितेन्द्र उर्फ जित्तू बरबटी पर बरेला में मारपीट और अवैध हथियार रखने, सोनू उर्फ लकी रजक पर बरेला में मारपीट करने, देवेंद्र समद उर्फ कर्नल पर बेलबाग में मारपीट अैर हत्या के प्रकरण दर्ज हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो