fear of murder:सतपुला रेल ट्रैक के किनारे नाली में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

घमापुर थाना क्षेत्र का मामला : परिजन ने घमापुर चौक पर शव रखकर किया प्रदर्शन

जबलपुर. घमापुर थाना अंतर्गत सतपुला रेलवे ट्रैक के किनारे गुरुवार देर रात नाली में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। ट्रेन चालक की सूचना पर स्टेशन मास्टर ने डायल 100 को सूचना दी। मृतक की शिनाख्त बेलबाग निवासी राज उर्फ राजकुमार बेन (21) के रूप में हुई। शुक्रवार को पीएम के बाद परिजन घमापुर चौक पहुंचे और हत्या की आशंका जताते हुए सडक़ पर शव रखकर प्रदर्शन किया। करीब आधे घंटे तक प्रदर्शन जारी हुआ। पुलिस की ओर से कार्रवाई के आश्वासन पर प्रदर्शन समाप्त हुआ।
मारपीट व हाथ-पैर की हड्डी भी टूटी मिली
घमापुर पुलिस के अनुसार कश्यप नगर बेलबाग निवासी राजकुमार बेन गुरुवार शाम 7.30 बजे वह घर से निकला था। रात दो बजे उसके सतपुला-जबलपुर ट्रैक पर ट्रेन से कटने की खबर के बाद मौके पर पहुंचे परिजन ने उसकी शिनाख्त की। मृतक के शरीर पर बेस बॉल, रॉड से मारपीट के निशान थे। हाथ-पैर की हड्डी भी टूटी थी।

pradarshan2.jpg
IMAGE CREDIT: patrika

युवती से मिलने निकला था
राजकुमार के परिजन ने हत्या की आशंका जताई है। उन्होंने बताया कि राजकुमार का एक युवती से प्रेम सम्बंध था। इंटरकास्ट होने के कारण युवती के परिजन शादी को राजी नहीं थे। युवती की शादी कहीं और तय कर दी थी। गुरुवार शाम को युवती का फोन आने पर राजकुमार घर से निकला था। रात 8.30 बजे से वे उसके फोन पर कॉल करते रहे, लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुई। उन्होंने हत्या का आरोप लगाते हुए युवती के परिजन का हाथ होने की आशंका जताई।
घमापुर चौक पर किया चक्काजाम
पीएम के बाद परिजन शुक्रवार दोपहर 1.30 बजे शव लेकर घमापुर चौक पहुंचे। सडक़ पर शव रखकर रोड जाम कर दिया। आधे घंटे तक प्रदर्शन किया। इस बीच एएसपी अमृत मीणा वहां पहुंचे। प्रदर्शनकारियों ने मामले में हत्या की धारा लगाने की मांग की। एएसपी ने पीएम रिपोर्ट और परिजनों के बयान के आधार पर कार्रवाई का आश्वासन दिया, तब रोड जाम समाप्त हुआ। राजकुमार के पिता का निधन हो चुका है। परिवार में तीन भाई और मां है।

Show More
santosh singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned