जंगल में गई महिला को आधा खा गए जानवर, देखें वीडियो

कटनी जिले के दारोरी जंगल की घटना

By: Premshankar Tiwari

Published: 19 Feb 2018, 03:09 PM IST

जबलपुर। दारोरी के घने जंगल में गई एक महिला को जानवर खा गए। घटना की जानकारी उस वक्त सामने आयी जब सोमवार की सुबह कुछ ग्रामीण जंगल में गए। ग्रामीणों ने जंगल में एक क्षत-विक्षप्त शव देखा। जिसके आधे शरीर को जानवर खा चुके थे। ग्रामीणों की सूचना पर सिहोरा पुलिस की एक टीम जंगल पहुंची। पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों के बयान दर्ज करने के साथ ही महिला के शव को पीएम के लिए भेजा। हालांकि पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के आने के बाद ही महिला की मौत के वास्तविक कारण की जानकारी सामने आएगी।

शव की हालत ऐसी कि पहचानना मुश्किल
पुलिस के अनुसार बड़वारा थानांतर्गत दारोरी के जंगल में ग्रामीणों ने एक महिला का शव मिलने की सूचना दी थी। मौके पर जांच की गई तो वहां एक महिला का शव बरामद हुआ है। जंगली जानवरों द्वारा शव को खाए जाने के कारण उसकी स्थिति बेहद खराब थी। शव जिस हालत में मिला है उसमें उसकी पहचान करना मुश्किल है।

3-4 दिन पुराना शव
जंगल में महिला का शव मिलने की सूचना जैसे आसपास के क्षेत्र में पहुंची वहां हड़कंप मच गया। ग्रामीण जंगल में पहुंच गए। कई तरह की चर्चाओं का दौर शुरू हो गया। पुलिस के अनुसार शव पुराना है। महिला की मौत करीब 3-4 दिन पहले हुई है। हालांकि पुलिस ने मौत के वजह को लेकर अभी कुछ स्पष्ट नहीं कहा है। पुलिस मर्ग कायम करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

फिर पति और पिता आए
पुलिस ने जंगल में लावारिस महिला का शव बरामद होने पर खोजबीन शुरू की। आसपास के थाना क्षेत्र से लापता महिलाओं का ब्योरा मंगाया गया। इसमें दादोरी से 16 फरवरी को एक महिला के लापता होने की जानकारी सामने आयी। पुलिस तत्काल लापता महिला के परिजनों को लेकर जंगल पहुंची। जहां, मृतक महिला के पिता और पति ने शव की शिनाख्त लक्ष्मी बाई के रुप में की। उसके बाद शव पीएम के लिए भेज दिया गया।

Show More
Premshankar Tiwari Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned