script

police custody death : पुलिस अभिरक्षा में राजमिस्त्री की मौत, हडक़म्प

locationजबलपुरPublished: Aug 24, 2019 12:10:50 pm

Submitted by:

santosh singh

पाटन के नुनसर चौकी की घटना-पुलिस ने जुआ फड़ से किया था गिरफ्तारपरिजन का आरोप-मौत के लिए जिम्मेदार है पुलिसपुलिस का दावा-हार्ट अटैक से हुई मौत

death of police custody in patan

पुलिस अभिरक्षा में राजमिस्त्री की मौत

जबलपुर. पुलिस अभिरक्षा में शुक्रवार दोपहर राजमिस्त्री की तबीयत खराब होने के बाद मेडिकल अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। मामला पाटन के Nunsar Chowki का है। मृतक के परिजन ने मौत के लिए पुलिस को जिम्मेदार बताया है, जबकि पुलिस का दावा है कि डॉक्टरों ने मौत का कारण heart attack को बताया है। घटना के बाद से हडक़म्प की स्थिति है।
ये है मामला
पुलिस के अनुसार शुक्रवार दोपहर करीब 12.30 बजे मुखबिर ने पुलिस को रैठरा गांव में जुआ फड़ चलने की सूचना दी। सूचना पर टीम ने टीम ने मौके पर दबिश देकर बछिया निवासी सुरेश चढ़ार (55), लक्ष्मण रजक, शम्भू प्रजापित, प्रमोद तिवारी, चरण ठाकुर, सुनील चौधरी और संतोष गोंड को gambling खेलते हुए पकड़ा। आरोपियों के पास से 3200 रुपए भी बरामद हुए।

ये भी पढ़ें-पुलिस हिरासत में युवक की मौत पर उठी कार्यवाही की मांग


चौकी पहुंचते ही करने लगा उलटियां
Nunsar Chowki प्रभारी धर्मेंद्र शर्मा और उनकी टीम दोपहर 1.30 बजे आरोपियों को लेकर चौकी पहुंची। चौकी पहुंचते ही सुरेश की तबीयत खराब हो गई। वह उल्टी करने लगा। पुलिस उसे तत्काल पाटन अस्पताल (Patan Hospital) ले गई, जहां से उसे मेडिकल अस्प्ताल रेफर कर दिया गया। पुलिस उसे लेकर दोपहर दो बजे मेडिकल अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें-प्राणघातक हमले में घायल महिला की मौत, सीसीटीवी फुटेज से गिरफ्तार


राजमिस्त्री था सुरेश
पुलिस के मुताबिक सुरेश राजगीर मिस्त्री था। उसके दोनों बेटे और पत्नी सहित अन्य लोग भी मेडिकल अस्पताल पहुंचे थे। परिजन सुरेश की मौत के लिए पुलिस को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। जबकि पुलिस का दावा है कि वह पहले से बीमार रहता था। उसके लीवर में भी परेशानी थी। उसकी मौत heart attack से हुई है। पुलिस ने पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की बात कही है।

ट्रेंडिंग वीडियो