करंट से झुलसे युवक की मौत, परिजनों ने किया हंगामा, लापरवाही का लगाया आरोप

युवक घर में बिजली का काम करते समय कटिया गिरने से करंट की चपेट में आ गया

By: amaresh singh

Published: 24 May 2018, 03:07 PM IST

कटनी। बाबू वंशकार वार्ड के भट्टा मोहल्ला निवासी एक युवक को करंट लग गया। करंट लगने से युवक की मौत हो गई। युवक घर में बिजली का काम करते समय कटिया गिरने से करंट की चपेट में आ गया। जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत में सुधार नहीं होने पर उसे जबलपुर रैफर किया गया था। लेकिन जबलपुर ले जाने से पहले ही उसकी मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि कहने के बाद भी डॉक्टर ने ऑक्सीजन नहीं लगाई,जिसके चलते उसकी मौत हो गई।


नहीं लगाया ऑक्सीजन
जानकारी के अनुसार आकाश वंशकार पिता राजेन्द्र सुबह 11.30 बजे घर में लाइट का काम कर रहा था। इस दौरान अचानक कटिया गिरने से वह करंट की चपेट में आ गया। उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजन दौड़कर पहुंचे और उसे जिला अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती कराया। हालत में सुधार नहीं होने पर उसे जबलपुर रैफर किया गया था लेकिन जबलपुर ले जाने से पहले ही उसकी मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि कहने के बाद भी डॉक्टर ने ऑक्सीजन नहीं लगाया। इससे उसकी मौत हो गई।


गिरकर घायल हो गया
मुड़वारा रेलवे स्टेशन के समीप टीआरडी विभाग द्वारा कराए जा रहे विद्युत संबंधी कार्यों के दौरान रेलवे का एक कर्मचारी बुधवार को गिरकर घायल हो गया। गंभीर रूप से घायल कर्मचारी को एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। टीआरडी प्रभारी अधिकारी संजय सिंह ने बताया कि हेल्पर सीताराम टावर वैगन में कार्य कर रहा था। इसी दौरान इलेक्ट्रिक तार में करंट लगने से वह नीचे गिर गया और गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया है।


पहले भी हुआ हादसा
इसके पूर्व भी स्टेशन में ठेका कंपनी द्वारा कराए जा रहे कार्य में लापरवाही के चलते एक श्रमिक की मौत हो गई थी। सुरक्षा मानकों की अनदेखी के चलते हादसे बढ़़ते जा रहे हैं।

Show More
amaresh singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned