scriptDelivery of Rs 43 lakh with half of a currency note in cinematic style | फिल्मी स्टाइल में नोट के आधे टुकड़े से 43 लाख की डिलेवरी, गुजरती पैडलर गिरफ्तार | Patrika News

फिल्मी स्टाइल में नोट के आधे टुकड़े से 43 लाख की डिलेवरी, गुजरती पैडलर गिरफ्तार

locationजबलपुरPublished: Feb 02, 2024 11:25:15 am

Submitted by:

Lalit kostha

फिल्मी स्टाइल में नोट के आधे टुकड़े से 43 लाख की डिलेवरी, गुजरती पैडलर गिरफ्तार

 

currency note in cinematic style
currency note in cinematic style

जबलपुर. हवाला की 43 लाख रुपए की रकम लेकर जा रहे एक पैडलर को बेलबाग पुलिस की टीम ने गुरुवार रात दबोच लिया। पुलिस ने रकम जब्त कर इसकी जानकारी आयकर विभाग को दे दी है। आरोपी रकम कहां से ला रहा था और किसे डिलेवर करने वाला था, इसका पता लगाया जा रहा है। युवक के पास से एक आधा फटा हुआ नोट मिला जिसे कोड के आधार पर दूसरे हिस्से से मैच होने पर 43 लाख की हवाला की रकम देना थी।

बेलबाग पुलिस ने बताया कि पुलिस टीम द्वारा गलगला चौराहे पर चैकिंग की जा रही थी। इस दौरान एक युवक पैदल आता नजर आया। पुलिस को देखकर वह रास्ता बदलकर तेजी से भागने लगा। टीम ने उसका पीछा किया। पकड़ कर पूछताछ की, तो उसने अपना नाम मूलत: गुजरात महसाना निवासी पीयूष पटेल बताया। यह भी बताया कि पिछले कुछ समय से वह एलआईसी के पास किराए के मकान में रहता है। पुलिस ने उसके बैग की जांच की, तो उसमें 43 लाख रुपए मिले।

पीयूष ने बताया कि वह रकम की डिलेवरी करने पहुंचा था। उसके पास नोट का एक हिस्सा था, जो भी व्यक्ति दूसरा हिस्सा दिखाता, तो वह उसे रकम दे देता। पुलिस उससे पूछताछ कर यह पता लगा रही है कि आखिरकार वह रकम कहां से लाया था।

ट्रेंडिंग वीडियो