young lady की एफबी पर मिली गंदी तस्वीरें, लडक़ी ने की थी शर्मनाक हरकत

पूर्व प्रेमी की पत्नी की फर्जी एफबी बनाने वाली युवती गिरफ्तार, साइबर सेल की टीम ने पकड़ा

By: deepak deewan

Updated: 05 Oct 2017, 01:54 PM IST

जबलपुर। सोशल मीडिया पर महिलाओं के सेक्सुअल हराशमेंट के नित नए किस्से सामने आ रहे हैं। फेसबुक और वाट्सएप का दुरुपयोग नई बात नहीं है पर इससे लोगों की प्राइवेट लाइफ को सार्वजनिक किया जा रहा है, महिलाओं को जलील किया जा रहा है। ऐसा ही एक प्रकरण तब सामने आया जब अच्छे-भले घर की एक महिला की फेसबुक पर गंदी पोस्ट की बाढ़ सी आ गई। परेशान होकर महिला जब पुलिस के सामने आई तो कहानी कुछ और ही निकली। पुलिस के मुताबिक यह शरारत एक लडक़ी ही कर रही थी। उस युवती और उसके प्रेमी के संबंध विच्छेद हो गए थे और प्रेमी ने दूसरी युवती से विवाह कर लिया था। यह बात पूर्व प्रेमिका को रास नहीं आई। उसने प्रेमी से बदला लेने के लिए उसकी पत्नी को अपना शिकार बनया और शर्मनाक हरकत करने लगी।


फर्जीआई बनाकर किए अश्लील पोस्ट
साइबर सेल प्रभारी इंस्पेक्टर हरिओम दीक्षित ने बताया कि एक्स गर्लफें्रड ने अपने लवर की पत्नी को परेशान करना शुरु कर दिया। उसने फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाई और अश्लील कमेंट करने शुरु कर दिए। फेसबुक पर गंदी तस्वीरें और पोस्ट मिलने से महिला परेशान हो उठी और मामले की शिकायत महिला ने स्टेट साइबर सेल में की। पुलिस ने जांच शुरु की तो असलियत सामने आ गई।


युवती को किया गिरफ्तार
पुलिस ने बताया कि युवती व युवक के गहरे प्रेम संबंध थे पर उन्होंने शादी नहीं की। कुछ कारणें से दोनों अलग हो गए। इधर परिजन ने युवक का विवाह समाज में ही करा दिया। यह बात पूर्व प्रेमिका को रास नहीं आई। युवती पूर्व प्रेमी की पत्नी की फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर अश्लील पोस्ट करने लगी। जब यह बात महिला को पता चली, तो उसने स्टेट साइबर सेल में शिकायत की। जांच के बाद साइबर सेल की टीम ने युवती को गिरफ्तार कर लिया।

deepak deewan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned