scriptडेढ़ करोड़ का विवाद, हाईवोल्टेज ड्रामे ने उड़ाई पुलिस की नींद | Dispute of 1.5 crores, highvoltage drama buries police | Patrika News
जबलपुर

डेढ़ करोड़ का विवाद, हाईवोल्टेज ड्रामे ने उड़ाई पुलिस की नींद

Dispute of 1.5 crores:जबलपुर के लार्डगंज थाना क्षेत्र की घटना, पुलिस पर भी गम्भीर आरोप

जबलपुरDec 02, 2019 / 11:28 am

santosh singh

prbhat_jain.jpg

prbhat_jain.jpg

जबलपुर. गारमेंट कारोबार से जुड़े पार्टनर के बीच डेढ़ करोड़ के लेन-देन विवाद के चलते पहले एक युवक लापता हुआ और रविवार को वह लौटा, तो दूसरे पक्ष का एक बुजुर्ग गायब हो गया। इस हाईप्रोफाइल ड्रामे ने लार्डगंज पुलिस की सांसें अटका दी है। सूत्रों की मानें तो लेन-देन आईपीएल सट्टे से जुड़ा है।
डेढ़ करोड़ के लेन-देन का मामला
टीआई मधुर पटेरिया ने बताया कि गंजीपुरा निवासी प्रवीण जैन गारमेंट का काम करता है। उसका सिद्धार्थ जैन और उसके पिता वीरेंद्र जैन से व्यापारिक लेन-देन होता था। कुछ दिन पहले प्रवीण के भाई प्रभात का डेढ़ करोड़ रुपए के लेन-देन को लेकर सिद्धार्थ जैन व उसके पिता वीरेंद्र से विवाद हो गया था। इसके बाद प्रभात 22 नवम्बर की रात बिना किसी को कुछ बताए निकल गया। तब से उसका पता नहीं चल रहा था।
घर लौटा प्रवीण, कहा तनाव में चला गया था
प्रवीण की सूचना पर पुलिस ने गुम इंसान कायम किया था। रविवार सुबह वह खुद लौट आया। बताया कि वह शहर में ही था। उसका कहना है कि उसने सिद्धार्थ और उसके पिता को पैसे वापस कर दिए हैं। इसके बाद भी उससे पैसे मांग रहे थे। तनाव में वह घर से चला गया था।
virendra_jain.jpg
IMAGE CREDIT: patrika

अब वीरेंद्र जैन गायब
प्रभात के लौटने पर पुलिस राहत की सांस भी नहीं ले पाई थी कि अब सिद्धार्थ जैन के पिता वीरेंद्र जैन की गुमशुदगी की सूचना ने सिरदर्द बढ़ा दिया। हर्षित नगर यादव कॉलोनी निवासी सिद्धार्थ जैन ने थाने पहुंच कर शिकायत दी कि प्रभात
जैन से पैसों के विवाद के चलते तनाव में उसके पिता वीरेंद्र सुबह चार बजे घर से बिना बताए कहीं निकल गए। तब से उनका पता नहीं चल रहा है।
छह पेज का पत्र छोड़ा
सिद्धार्थ का आरोप है कि उसके पिता को पुलिस ने पूछताछ के बहाने काफी अपमानित किया था। इसके चलते उसके पिता काफी तनाव में शनिवार को घर लौटे थे। उनके कमरे से छह पेज का पत्र मिला है। इसमें उन्होंने बेटे सिद्धार्थ और टीआई लार्डगंज को सम्बोधित किया है। पत्र में टीआई लार्डगंज पर गम्भीर आरोप लगाए हैं। लिखा है कि टीआई ने बेटे के सामने ही अपमानित किया। अपशब्द कहा। 59 वर्ष की उम्र हो चली है। हार्ट का ऑपरेशन हो चुका है। अब और बुरे दिन नहीं देख सकता।

 

Home / Jabalpur / डेढ़ करोड़ का विवाद, हाईवोल्टेज ड्रामे ने उड़ाई पुलिस की नींद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो