घायल का इलाज कराने गए परिजनों ने जूनियर डॉक्टर को पीटा, वायरल हो गया ये वीडियो

Lalit Kumar Kosta

Updated: 10 Aug 2017, 01:19:00 PM (IST)

jabalpur

जबलपुर। अस्पतालों में इलाज में कोताही बरतने की बात कहकर लोग अक्सर डॉक्टरों से उलझ जाते हैं, लेकिन ये भूल जाते हैं कि आखिर में इलाज उन्हें ही करना है। कई बार तो लोग खुद ही डॉक्टर बन जाते हैं और इलाज का तरीका बताने लगते हैं। ऐसे में अधिकतर विवाद की स्थितियां बन जाती हैं। कुछ ऐसा ही मामला देर रात नेताजी सुभाषचंद बोस मेडिकल कॉलेज अस्पताल में सामने आया है। जहां एक घायल का इलाज कराने गए कुछ लोगों ने डॉक्टर को ही इलाज की सलाह दे डाली। जब डॉक्टर ने उसकी सलाह नहीं मानी तो वे घायल के साथी डॉक्टरों से ही उलझ पड़े। विवाद इतना बढ़ा कि बात मारपीट तक पहुंच गई। कुछ देर बाद पुलिस ने बीच बचाव किया फिर कहीं मामला शांत हुआ। तब तक अन्य डॉक्टर भी मौके पर पहुंच चुके थे।

READ MUST- MP हाईकोर्ट के वकीलों को आया कजाकिस्तान-रूस से फोन, फिर मच गया हड़कंप

doctor beaten by public, video now viral
patrika IMAGE CREDIT: patrika

यह है मामला-
मेडिकल अस्पताल के कैजुअल्टी में बुधवार की रात एक घायल युवक के इलाज के दौरान उसके साथियों ने जमकर हंगामा कर दिया। संजीवनी नगर थाना पुलिस द्वारा घायल अवस्था में अस्पताल लाए गए आकाश पटैल का ड्यूटी डॉक्टर इलाज कर रहे थे। आकाश के पैर में फ्रे क्चर था। ड्यूटी डॉक्टर ने उसे इंजेक्शन लगाया। दर्द ज्यादा होने के कारण व चीख रहा था। एेसे में आकाश के साथ आए युवकों ने डॉक्टर से कहा कि एक इंजेक्शन से दर्द कम नहीं होगा। उसे और इंजेक्शन लगाओ।

READ ALSO- किन्नरों का कजलियां डांस, डीजे पर जमकर लगाए ठुमके- देखें वीडियो 
इस बात को लेकर जूनियर डॉक्टर ने नाराजगी जताते हुए कहा कि डॉक्टर को मत सिखाओ इलाज कैसे करना है। इससे भड़के युवकों ने जूनियर डॉक्टर से मारपीट शुरू कर दी। कुछ ही देर में पूरे अस्पताल में खबर फै ल गई और बड़ी संख्या में जूडा मौके पर पहुंच गए। डॉक्टरों ने इलाज भी बंद कर दिया। इस दौरान सूचना पर गढ़ा थाना प्रभारी रविंद्र गौतम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने मारपीट करने वालों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई के लिए आश्वस्त किया।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned