scriptSports News डॉक्टर्स ने लगाए चौके छक्के | Doctors hit four sixes | Patrika News

Sports News डॉक्टर्स ने लगाए चौके छक्के

locationजबलपुरPublished: Feb 04, 2020 08:53:57 pm

Submitted by:

virendra rajak

डॉ. हर्षे और डॉ. भंडारी टीमों ने जीते मैच

Cricket

प्रतीकात्मक

आईएमए क्रिकेट प्रतियोगिता
जबलपुर. आईएमए क्रिकेट प्रतियोगिता के अंतर्गत दो मैच खेले गए। इनमें डॉ. एमजी हर्षे एकादश ने डॉ. जेएन सेठ एकादश को 18 रन से और डॉ. सीआर भंडारी एकादश ने डॉ. एससी चटर्जी एकादश को एक रन से हराया।
पहले मैच में डॉ. हर्षे एकादश के कप्तान संजय नागराज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम ने 140 रन बनाए। समीर हर्षे ने नाबाद 54, संजय नागराज ने 38 और भरत पुनासे ने 14 रन का योगदान दिया। रोहित चतुर्वेदी को दो विकेट मिले, अवधेश कुशवाहा, कुलदीप यादव और दीपक सोनी को एक-एक विकेट मिले। जवाब में डॉ. सेठ एकादश 122 रन बना सकी। अवधेश कुशवाहा ने नाबाद 66 और मुदित अग्रवाल ने 12 रन का योगदान दिया। आशीष तिवारी, शैलेष कुमार, भरत पुनासे ओर समीर हर्षे को दो-दो और परवेज कुरैशी को एक सफलता प्राप्त हुई।
दूसरा मैच कशमकश से भरा था। डॉ. भंडारी एकादश के कप्तान नीलकमल सुहाने ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। उनकी टीम ने बल्लेबाजी करते हुए 153 रन बनाए। गोविंद झरिया ने 23, राज तिवारी ने 22, साकेत अग्रवाल ने 16, साकेत तिवारी ने 15, मनीष तन्डिया ने 14 और समर सिंह ने 11 रन का योगदान दिया। फणीन्द्र सोलंकी को तीन, विपुल केली को दो तथा लेनी मैथ्यूज और पवन सोनी को एक-एक विकेट मिला।
जवाब में डॉ. चटर्जी एकादश ने जबरदस्त संघर्ष किया, परंतु अंत में टीम एक रन से हार गई। लेनी मैथ्यूज ने 41, फणीन्द्र सोलंकी ने 39, शिवोहम शुक्ला ने 23 और अमितेष चतुर्वेदी ने 10 रन का योगदान दिया। राज तिवारी और साकेत तिवारी ने दो-दो तथा गोविंद झारिया, क्षितिज भटनागर और समर सिंह ने एक-एक विकेट लिए। साकेत तिवारी ने तीन शानदार कैच पकड़े। मैच के एम्पायर पवन सिंधिया, अशोक सिंह, उज्ज्वल जाट और पप्पू रामाराव थे। स्कोरिंग शुभम राठौर ने की। वहीं ललित श्रीवास्तव, संजय नेमा, समीर हर्षे, नीलकमल सुहाने, मनीष मिश्रा, लोकेश राजपूत और राजीव यादव ने कॉमेंट्री की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो