scriptshocking incident:मासूम के साथ खेलता था डॉगी, कुएं में डूबने पर भौंकता रहा | Doggy used to play with innocent, barking when drowned in a well | Patrika News

shocking incident:मासूम के साथ खेलता था डॉगी, कुएं में डूबने पर भौंकता रहा

locationजबलपुरPublished: Apr 19, 2020 11:45:11 am

Submitted by:

santosh singh

-खमरिया थानांतर्गत कुटंगर गांव की दिल दहला देने वाला वाकया सामने आया (A shocking incident of Kutangar village came under Khamaria)
 

11 year old child falls in the well in shivpiri

दो युवकों ने जान की बाजी लगाकर बचाई 11 साल के बच्चे की जान,दो युवकों ने जान की बाजी लगाकर बचाई 11 साल के बच्चे की जान,दो युवकों ने जान की बाजी लगाकर बचाई 11 साल के बच्चे की जान,दो युवकों ने जान की बाजी लगाकर बचाई 11 साल के बच्चे की जान,दो युवकों ने जान की बाजी लगाकर बचाई 11 साल के बच्चे की जान

जबलपुर। खमरिया थानांतर्गत कुटंगर गांव में शनिवार शाम को दिल दहला देने वाला वाकया सामने आया। कुत्ते के बच्चे के साथ घर के सामने खेल रहा चार वर्षीय मासूम कुएं में डूब गया। कुएं में डूबने के बाद से कुत्ते का बच्चा वहीं बैठा रहा। परिजन मासूम को न पाकर खोजबीन में जुटे। कुत्ते के बच्चे के कुएं के पास बैठा देख संदेह हुआ। जाल डाला तो उसमें मासूम की लाश निकली।
पुलिस के अनुसार कुटंगर गांव निवासी मानसिंह थापा ने बताया कि उसका बेटा रूद्रसिंह (04) घर के सामने खेल रहा था। वह अक्सर कुत्ते के बच्चे के साथ खेलता था। वह सुबह खेलने के लिए निकला तो वापस नहीं लौटा। कुत्ते का बच्चा कुएं के पास ही दिखा। संदेह होने पर कुएं में जाल डाला गया तो उसमें बेटे की लाश निकली। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया है।

Hanging
IMAGE CREDIT: patrika

उधर, पंखे में वायर का फंदा लगाकर झूला
लार्डगंज थानांतर्गत गढ़ा फाटक निवासी 52 वर्षीय व्यक्ति ने शनिवार दोपहर में पंखे में इलेक्ट्रिक वायर का फंदा लगाकर झूल गया। छोटा भाई उसे फंदे से उतारकर निजी अस्पताल ले गया। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार विजय विश्वकर्मा (52) ने दोपहर में ढाई बजे कमरे में पंखे से झूल गया। छोटे भाई चंद्रकुमार की सूचना पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर शव को पीएम के लिए भेज दिया।

dead body found hanging on tree
IMAGE CREDIT: patrika

युवती ने जंगल में पेड़ में फंदा लगाकर दी जान
कुंडम थानांतर्गत झुंझ बिछुआ नाला के पास जंगल में 18 वर्षीय युवती ने पेड़ में रस्सी का फंदा लगाकर रविवार को आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार हल्की कडोपा ने बताया कि शुक्रवार दोपहर को उसकी बेटी संतरा बाई (18) बिना बताए कहीं चली गई थी। शनिवार सुबह 8.30 बजे उसे ढूढ़ते हुए वह बिछुआ नाला के पास जंगल में ढूढऩे गया था। जहां उसकी बेटी पेड़ में रस्सी के फंदे से लटकी मिली। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

Person commits suicide by hanging in khandwa
IMAGE CREDIT: patrika
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो