घरेलू मीटर से तन रहा था चार मंजिला अपार्टमेंट

घरेलू मीटर से तन रहा था चार मंजिला अपार्टमेंट

awkash garg | Publish: Feb, 09 2016 11:44:00 PM (IST) Jabalpur, Madhya Pradesh, India

कार्रवाई से हड़कंप, कई जगह पकड़ी गई बिजली चोरी

जबलपुर। नर्बदा रोड पर घरेलू मीटर की बिजली का उपयोग कर चार मंजिला अपार्टमेंट के निर्माण का मामला सामने आया है। बिजली कंपनी की जांच के दौरान घरेलू कनेक्शन से बिजली चोरी कर कमर्शियल यूज करने पर बिल्डर्स पर कार्रवाई की गई। बिजली कंपनी के जांच दल ने औचक चेकिंग करते हुए इस गोलमाल का खुलासा किया। कंपनी ने संबंधित के खिलाफ बिजली चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।

इस संबंध में शहर संभाग पश्चिम के कार्यपालन अभियंता इमरान खान ने बताया कि नर्बदा रोड पर रनधीर साहनी द्वारा गैर घरेलू अस्थाई कनेक्शन लेकर कार्य कराने की बजाय घरेलू मीटर से चार मंजिला अपार्टमेंट का निर्माण कार्य कराया जा रहा था। सहायक अभियंता गोरखपुर जोन डीडी रामटेके व कनिष्ठ अभियंता घंटाघर फीडर रुचि अहिरवाल ने मौके पर जाकर कार्रवाई की। इस तरह घंटाघर क्षेत्र में एआर फारुकी को मीटर के पहले तार में बायपास कर बिजली चोरी करने के मामले में पकड़ा। फारुकी के खिलाफ धारा 135 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। कार्यपालन अभियंता अभिषेक चौकसे दल ने गाजीनगर में गाजी मिया के मैदान में आठ कनेक्शनों में बिजली चोरी पर भी कार्रवाई की। सहायक अभियंता रवितोष कुमार व आरके सेठी के दल ने भी राजीव नगर क्षेत्र में दो बिजली चोरी के प्रकरण पकड़े। 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned