scriptडॉ. चटर्जी और डॉ. कृष्णन टीमें विजेता | Dr. Chatterjee and Dr. Krishnan Teams Winners | Patrika News

डॉ. चटर्जी और डॉ. कृष्णन टीमें विजेता

locationजबलपुरPublished: Nov 28, 2019 07:24:58 pm

Submitted by:

virendra rajak

आईएमए क्रिकेट प्रतियोगिता

ima.jpg
जबलपुर, आईएमए क्रिकेट प्रतियोगिता के अंतर्गत दो मैच खेले गए। इनमें डॉ एचआर लोध एकादश ने डॉ एससी चटर्जी एकादश को 3 विकेट से और डॉ एमजी कृष्णन एकादश ने डॉ एमपी मिश्रा एकादश को 82 रनों से हराया।
पहले मैच में डॉ चटर्जी एकादश के कप्तान अभिजीत मुखर्जी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। शैलेन्द्र चौहान 28, लेनी मैथ्यूज 24, पवन सोनी 22 और फणीन्द्र सोलंकी के 11 रनों की मदद से टीम ने 115 रनों के स्कोर बनाया। सनिल अग्रवाल, एडम तेजा और राहुल शुक्ला को दो-दो जबकि सुनील पटेल को एक विकेट प्राप्त हुआ। जवाब में डॉ लोध एकादश ने निर्धारित स्कोर 17.5 ओवरों में सात विकेट खो कर बनाया। सनिल अग्रवाल 32, राहुल शुक्ला 23, अश्विन ब्यौहार 21, सुनील पटेल और एडम तेजा ने नाबाद 10 रनों का योगदान दिया। पंकज शर्मा, विपुल केली और शैलेन्द्र चौहान को दो दो और फणीन्द्र सोलंकी को 1 सफलता प्राप्त हुई।
दूसरे मैच में डॉ मिश्रा एकादश के कप्तान संजय मिश्रा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए डॉ कृष्णन एकादस ने ताबड़तोड़ 200 रन बनाए। स्वतन्त्र यादव ने 7 चौकों और पांच छक्कों की मदद से मात्र 27 गेंदों में 64 रन बनाए। आदित्य परिहार 47, दीपक सोनी 36, मृगेन्द्र यादव 23 और संजय नेमा ने 16 रनों का योगदान दिया। अनुराग साहू और आशीष टण्डन को दो दो और वेदांत सरकार तथा विश्वास शर्मा को एक-एक विकेट प्राप्त हुआ। जवाब में डॉ मिश्रा एकादश 118 रनों पर आउट हो गई। आशीष टण्डन ने 47, मुकेश अग्रवाल 17 और ललित मोहन ने 12 बनाए। केएल उमामहेश और ललित श्रीवास्तव को दो दो और संजय नेमा, मृगेंद्र यादव, स्वतंत्र यादव और दीपक सोनी को एक-एस विकेट प्राप्त हुआ। कलेक्टर भरत यादब और पुलिस अधीक्षक अमित सिंह ने मैच शुरू होने के पूर्व खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त किया। सी सुब्रमण्यम, उज्ज्वल जाट और शुभम राठौर एम्पायर रहे। नितिन पांडे ने स्कोरिंग की। पवन स्थापक, विजय प्रताप सिंह, सुनील बहल, विभोर हजारी, संजय नेमा और विनय छत्तानि ने कॉमेंट्री की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो