scriptड्राइवर ने बना लिया वीडियो, फिर नर्सिंग कोर्स कर रहीं दो बहनों के साथ चार साल तक किया बलात्कार | driver make intimate video of two real sisters | Patrika News

ड्राइवर ने बना लिया वीडियो, फिर नर्सिंग कोर्स कर रहीं दो बहनों के साथ चार साल तक किया बलात्कार

locationजबलपुरPublished: Oct 26, 2021 01:03:22 pm

Submitted by:

Lalit kostha

ड्राइवर ने बना लिया वीडियो, फिर नर्सिंग कोर्स कर रहीं दो बहनों के साथ चार साल तक किया बलात्कार

rape.jpg

driver make intimate video of two real sisters

जबलपुर। शहर में रहकर नर्सिंग की पढ़ाई कर रही दो बहनों के साथ शहर के एक नामी होटल के वाहन चालक ने बलात्कार किया। इसका वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर चार साल तक बलात्कार करता रहा। सोमवार को महिला थाना में आरोपी आकाश चक्रवर्ती के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई गई। पुलिस ने शून्य पर प्रकरण दर्ज कर घटना स्थल बरेला थाना क्षेत्र को केस डायरी भेज दी है।

महिला थाने में शिकायत दर्ज

पुलिस के अनुसार महिला थाने में 25 वर्षीय युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह बरेला थाना क्षेत्र में किराए के मकान में रहकर नर्सिंग की पढ़ाई करती है। पार्ट टाइम तिलहरी स्थित एक नामी होटल में काम करती है। वहां उसकी मुलाकात होटल के ड्राइवर सालीवाड़ा निवासी आकाश चक्रवती से हुई। वर्ष 2017 में एक दिन आकाश ने उसे शीतल पेय पदार्थ में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। उसके बाद बलात्कार किया। विरोध करने पर शादी का झांसा देकर मांग भर दी। फिर ब्लैकमेल कर लगातार बलात्कार करने लगा। इस बीच पीडि़त की छोटी बहन नर्सिंग की पढ़ाई के लिए शहर आ गई। दोनों बहनें एक साथ रहकर पढ़ाई करने लगीं। इसी दौरान आकाश ने पीडि़त की छोटी बहन को भी एक दिन शीतल पेय के साथ नशीला पदार्थ पिला दिया और उसके साथ बलात्कार किया। आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया। दोनों बहनों को इस बात का पता चला, तो उन्होंने ने महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। महिला थाने में आरोपी के विरुद्ध बलात्कार, पॉक्सो एक्ट एवं आइटी एक्ट का प्रकरण दर्ज किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो