vandalizing vehicle:कचरा गाड़ी हटाने की बात को लेकर चालक के साथ मारपीट, गाड़ी में तोडफ़ोड़

- गौर चौकी अंतर्गत बिलहरी की घटना, आक्रोशित सफाई कर्मियों ने वार्ड में सफाई का काम रोका

By: santosh singh

Published: 16 May 2020, 12:55 PM IST

जबलपुर। बरेला थाना अंतर्गत अवंती बाई वार्ड में कचरा गाड़ी हटाने को लेकर चालक के साथ मारपीट कर चाकू से वार कर घायल कर दिया। आरोपियों ने कचरा वाहन में तोडफ़ोड़ कर दी। गौर चौकी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया।
पुलिस के अनुसार गौर चौकी में शुक्रवार को बिलहरी निवासी राजू चमकेल ने शिकायत दर्ज करायी कि वह नगर निगम जबलपुर मे वार्ड क्रमांक 67 रानी अवंती बाई वार्ड में ठेका सफाई सुपरवाईजर का कार्य करता है। वाहन एमपी 20 एलए 9730 का चालक दीपक सफाई कर्मचारी राजेन्द्र समुद्रे, नितिन, श्याम शुक्रवारे, आशीष ताम्बे, विनीत बिरहा, को लेकर शुक्रवार दोपहर 1.30 बजे कोरोना संक्रमण महामारी को देखते हुये कटियाघाट सफाई हेतु आये थे।
बाइक निकालने के लिए कचरा गाड़ी हटाने पर विवाद-
सफाई करने के बाद चालक दीपक वाहन को लेकर शासकीय स्कूल कटियाघाट के सामने से वापस मोड़ कर एकता मार्केट तरफ वापस सफाई काम करने के लिये जा रहा था। उसी समय कटिया घाट के रहने वाले नरेश भूमिया, दिन्नू चौधरी, बंटी चौधरी एक मोटर सायकिल में सामने से आये। तीनो मास्क नहीं लगाये थे। सोशल डिस्टेन्स का पालन भी नहीं कर रहे थे। बोले की कचरा गाड़ी को यहां से हटाओ। दीपक वाल्मीक ने कहां कि गाड़ी मोड़ रहा हूँ। गाड़ी हटाने की बात पर तीनो ने शासकीय कार्य में व्यवधान उत्पन्न करते हुये दीपक के साथ गाली गलौज करने लगे।
शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने का प्रकरण दर्ज-
नरेश भूमिया ने डण्डे से दीपक के कन्धे एंव दोनो पैर में मारा, बन्टी चौधरी ने कचरा गाड़ी से फावड़ा निकालकर गाड़ी के कांच में मारकर कांच को तोड़ दिया। दिन्नू चौधरी ने भी हाथ घूसो से दीपक के साथ मारपीट की। सभी जान से मारने की धमकी देते हुये भाग गये। घायल को बिट्टू रिया में भर्ती कराया गया है। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने धारा 186, 353, 332, 294, 506, 188, 427, 34 भादवि एंव आपदा प्रबधंन अधिनियम 2005 की धारा 51 तथा सार्वजनिक संपत्ति क्षति निवारण अधिनियम 1984 की धारा 03 का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

 

Show More
santosh singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned