scriptशराब पी रहे युवकों ने चीता मोबाइल आरक्षकों को पीटा, जैकेट फाड़ी | Drunk youths beat police constables | Patrika News

शराब पी रहे युवकों ने चीता मोबाइल आरक्षकों को पीटा, जैकेट फाड़ी

locationजबलपुरPublished: Nov 05, 2019 12:38:52 am

Submitted by:

santosh singh

Beaten:पाटन थानांतर्गत कटंगी चौराहा से शहपुरा रोड की घटना, बलवा, मारपीट व धमकी देने का प्रकरण दर्ज

Police guards beaten

Police guards beaten

जबलपुर. पाटन थानांतर्गत कटंगी चौराहा से शहपुरा रोड पर रविवार आधी रात रोड पर शराब पी रहे कार सवार पांच युवकों ने रोकने गए चीता मोबाइल आरक्षकों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। आरोपियों ने एक आरक्षक की जैकेट भी फाड़ दी। लगभग घंटे भर तक सडक़ पर नशे में धुत युवकों का तांडव चलता रहा। वायरलेस सेट पर विवाद की सूचना पाकर जब तक चीता मोबाइल और एफआरवी पहुंची, युवक कार लेकर शहपुरा की ओर भाग निकले।
रोड पर पी रहे थे शराब
पुलिस के अनुसार पाटन थाने में पदस्थ आरक्षक पुष्पराज जाट व शैलेंद्र शुक्ला की रविवार रात नौ से सोमवार सुबह नौ बजे तक चीता मोबाइल की ड्यूटी थी। रात 11 बजे वे कस्बे में दुकानें बंद कराकर सवा 12 बजे के लगभग कटंगी चौराहा-शहपुरा रोड पहुंचे। वहां जित्तू उर्फ जितेंद्र, ठाकुर होटल वाले मालिक का लडक़ा और तीन अन्य शैलू गौतम, राहिल नागरिया, कैलाश पटेल रोड पर कार के बोनट पर बॉटल रखकर शराब पी रहे थे। मना करने पर पांचों विवाद करने लगे।

drinking alcohol
IMAGE CREDIT: patrika

युवकों ने पुलिस कर्मियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा
विरोध करने पर कार से डंडे निकाल कर उसे और आरक्षक शैलेंद्र को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। उनके साथ झूमाझटकी की। पुष्पराज की जैकेट फाड़ दी। विवाद की सूचना वायरलेस सेट पर पाकर चीता मोबाइल नम्बर दो के आरक्षक फैजान व हेमंत यादव और एफआरवी स्टाफ पहुंचा, तो वे धमकी देते हुए भाग निकले। प्रकरण में आरक्षक पुष्पराज जाट की शिकायत पर पाटन पुलिस ने धारा 147, 148, 294, 323, 332, 506 के तहत प्रकरण दर्ज किया। सोमवार को पुलिस ने आरोपी शैलू गौतम को गिरफ्तार कर लिया।

Break the glass of the car
IMAGE CREDIT: patrika

उधर, राइट टाउन में कार सवार शराबियों ने मचाया उत्पाद
हाईअलर्ट के बीच कार सवार शराबियों का उत्पात जारी है। रविवार रात को राइट टाउन में कार सवार शराबियों ने जमकर कोहराम मचाया। पहले रोड किनारे खड़ी एक कार में तोडफ़ोड़ कर दी और फिर भागते हुए कार सवार महिलाओं को टक्कर मार दी। यह पूरी वारदात आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद है।
कांच तोडकऱ भाग निकले
पुलिस के अनुसार गंगासागर आमनपुर निवासी सुरेंद्र तोलानी रविवार रात को दोस्त गौरव इंगोले के राईट टाउन स्थित घर गए थे। गौरव के घर के बाहर अपनी कार एमपी 20 सीजी 8226 पार्क कर दी थी। कुछ देर बाद आवाज आई तो देखा कि काली कार में कुछ युवक उसकी कार में पथराव कर भाग रहे हैं। वह कार के पास पहुंचा तो देखा कि पीछे की साइट का कांच टूटा हुआ था। भाग रहे कार सवारों ने एक सफेद कार को टक्कर मार दी। इस कार में दो महिलाएं सवार थीं। जब तक महिलाएं कार रुकवाती सभी शोर मचाते हुए भाग गए।

 

Hit the car
IMAGE CREDIT: patrika

नहीं पहुंची पुलिस
एक तरफ शहर में हाई अलर्ट है। बावजूद मदनमहल क्षेत्र में कार सवार युवकों का तांडव जारी रहा। महिलाओं ने डायल-100 पर घटना की सूचना भी दी, लेकिन कार सवार युवकों को पुलिस नहीं पकड़ पायी। यह पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी में कैद है। मदनमहल पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार मालिक का पता लगाने में जुटी है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो