खेत से निकलने पर विवाद, दो पक्षों के बीच चले लटठ, तीन घायल

खेत से निकलने पर विवाद, दो पक्षों के बीच चले लटठ, तीन घायल
due-to-exit-from-farm-dispute-three-injured

Sudarshan Kumar Ahirwar | Updated: 07 Mar 2019, 09:05:06 PM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

सिहोरा थाना के धनगवां गांव की घटना

जबलपुर. सिहोरा. खेती की जमीन से निकलने के विवाद पर धनगवा गांव में दो पक्षों के बीच जमकर लटठ चले। झगड़े में दोनों पक्षों से तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए सिहोरा सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक ग्राम धनगवा में ग्राम पंचायत द्वारा शासकीय हाईस्कूल जाने वाले रास्ते पर सीसी सडक़ बनवाई जा रही है। गांव के मि_ूलाल सेन ने सडक़ के किनारे खाली पड़ी शासकीय जमीन पर कब्जा कर वहां खेती का काम शुरू कर दिया था। गुरुवार को जब सीसी सडक़ निर्माण का कार्य चल रहा था, इसी दौरान ठेकेदार मजदूरों के साथ मि_ूलाल सेन के खेत से निकल रहा था। इस पर आपत्ति जताते हुए मि_ूलाल ने गाली-गलौज करना शुरू कर दी।

ठेकेदार राजकुमार चौधरी, मजदूर सुखदेव चौधरी ने मि_ूलाल को गाली-गुफ्तार करने से मना किया तो उसने ठेकेदार राजकुमार के सिर पर लटठ से वार कर दिया, जिससे राजकुमार के सिर से खून की धार फूटी पड़ी। बीच-बचाव कर रहे सुखदेव के सिर, हाथ पैर में भी गंभीर छोटे आई, वहीं और मि_ूलाल भी गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घायलों को सिहोरा सिविल अस्पताल भिजवाते हुए दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned