पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी अंक तालि‍का में शीर्ष स्थान पर

एमपी पावर मैनेजमेंट कंपनी की केंद्रीय क्रीड़ा एवं कला परिषद के तत्वावधान में अंतर विद्युत कंपनी क्रिकेट प्रतियोगिता

By: virendra rajak

Published: 07 Mar 2020, 11:29 AM IST


जबलपुर. एमपी पावर मैनेजमेंट कंपनी की केंद्रीय क्रीड़ा एवं कला परिषद के तत्वावधान में अंतर विद्युत कंपनी क्रिकेट प्रतियोगिता के अंतर्गत शुक्रवार को खेले गए मैच में मध्यप्रदेश पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने जबलपुर क्षेत्र को नौ विकेट से और एमपी पावर जनरेटिंग कंपनी ने एमपी पावर ट्रांसमिशन कंपनी को 16 रनों से हरा दिया। आईटी ईआरपी एवं मध्यप्रदेश पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने अब तक खेले गए मैचों में एक-एक मैच हारने के बाद बाकी मैचों में विजयी रहने से अंक तालिका में शीर्ष स्थान पर हैं।
पांडुताल मैदान में खेले गए पहले मैच में जबलपुर क्षेत्र ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 12 ओवर में 65 रन बनाए। जबलपुर क्षेत्र की ओर से मरावी ने 18 व भगवानदास रजक ने 12 रनों का योगदान दिया। पूर्व क्षेत्र कंपनी के दि‍िग्वजय व विनोद ने दो-दो विकेट लिए। जवाबी पारी खेलने उतरी पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के बल्लेबाजों ने धमाकेदार खेल का प्रदर्शन करते हुए सि‍र्फ चार ओवर में एक विकेट के नुकसान पर जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया। जबलपुर क्षेत्र की कमजोर गेंदबाजी का भरपूर लाभ उठाते हुए पूर्व क्षेत्र के बल्लेबाजों ने प्रति ओवर साढ़े 16 रनों का औसत निकाला। पूर्व क्षेत्र ने यह मैच नौ विकेट से जीता। पूर्व क्षेत्र के दि‍िग्वजय ने हरफनमौला खेल का प्रदर्शन करते हुए 40 रन बनाए। नीतेश ने 13 रन बनाए।

दूसरे मैच में एमपी पावर जनरेटिंग कंपनी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 12 ओवर में 93 रन बनाए। उनकी ओर से प्रशांत ने 22 और सोहेल व शेखर ने 15 -15 रनों का योगदान दिया। एमपी पावर ट्रांसमिशन कंपनी की ओर से इकबाल व आशीष ने दो-दो विकेट लिए। जवाबी पारी खेलने उतरी पावर ट्रांसमिशन कंपनी की टीम 12 ओवर में 77 रन बना पाई। उनकी ओर से तबरेज ने 24 व इकबाल ने 28 रन बनाए। पावर जनरेटिंग कंपनी के गेंदबाज अतुल यादव ने तीन व प्रशांत ने दो विकेट लिए।

virendra rajak Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned