scriptFraud : जमीन बेचने का अनुबंध कर आठ लाख 24 हजार रुपए ठगे | Eight lakh 24 thousand rupees were grabbed by agriment to sell land | Patrika News

Fraud : जमीन बेचने का अनुबंध कर आठ लाख 24 हजार रुपए ठगे

locationजबलपुरPublished: Oct 12, 2021 08:49:00 pm

Submitted by:

praveen chaturvedi

लार्डगंज पुलिस की कार्रवाई : गीता रावत के खिलाफ धोखाधड़ी का एक और मामला दर्ज

Fraud

dhokhe ka dhandha

जबलपुर. नेताजी सुभाषचंद्र बोस केंद्रीय कारागार में बंद जालसाज गीता रावत के खिलाफ लार्डंगज पुलिस ने सोमवार को धोखाधड़ी का एक और प्रकरण दर्ज किया। इस मामले में भी गीता ने एक महिला से जमीन बेचने का अनुबंध कर आठ लाख 24 हजार 490 रुपए ठग लिए।

लार्डगंज थाना प्रभारी प्रफुल्ल श्रीवास्तव ने मंगलवार को बताया कि गीता रावत ने राइट टाउन निवासी अजीत जैन और उनकी पत्नी प्रियंका जैन से चौकीताल में 800 वर्गफीट जमीन का 400 रुपए वर्ग फीट के हिसाब से सौदा किया। अजीत ने 17 जुलाई, 2016 को गीता को अपने घर बुलाकर 20 हजार रुपए, 20 जुलाई, 2016 को 40 हजार रुपए एवांस दिए। इसके बाद गीता ने मूल्य बढऩे की बात कही और 800 रुपए वर्गफीट में जमीन देने के लिए कहा। रजामंदी के बाद अजीत ने किश्तों में गीता रावत को आठ लाख 24 हजार 490 रुपए दिए। लेकिन, उसने जमीन की रजिस्ट्री नहीं कराई। पैसे वापस नहीं करने पर अजीत ने लार्डगंज थाने में शिकायत की। जांच के बाद पुलिस ने सोमवार को गीता रावत के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया।

कई और मामले दर्ज
गीता रावत के खिलाफ भेड़ाघाट और लार्डगंज थाने में पहले भी धोखाधड़ी के कई प्रकरण दर्ज हैं। वर्तमान में वह जेल में है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो