आठ माह की बेटी को बचाने मां ने लगायी नर्मदा में छलांग, युवक ने महिला को बचाया

आठ माह की बेटी को बचाने मां ने लगायी नर्मदा में छलांग, युवक ने महिला को बचाया
बेटी को बचाने मां ने लगायी छलांग

Santosh Kumar Singh | Updated: 08 Jul 2019, 11:18:59 AM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

सरस्वतीघाट के दूसरे छोर ग्वारीगांव की घटना, तिलवारा थाने में गुमइंसान कायम कर मासूम की तलाश

जबलपुर. हाथ से फिसली आठ माह की बेटी को बचाने के लिए 25 वर्षीय महिला ने नर्मदा में छलांग लगा दी। कुछ ही समय में मासूम आंखों से ओझल हो गई, महिला भी डूबने लगी। ये देखकर घाट किनारे खड़ा 19 वर्षीय युवक दोनों को बचाने के लिए पहुंचा, लेकिन सिर्फ महिला को ही बचा पाया। तिलवारा पुलिस गुमइंसान कायम कर मासूम की तलाश में जुटी है। एसपी ने महिला की जान बचाने वाले युवक को एक हजार रुपए और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।
घर से परेशान होकर निकली थी
भेड़ाघाट टीआइ शशि विश्वकर्मा ने बताया कि सुबह 9.30 बजे इंद्रा बस्ती मदनमहल निवासी सुरभि उइके आठ महीने की बेटी हिना को लेकर सरस्वती घाट पहुंची थी। वह घर से परेशान होकर निकली थी। सरस्वतीघाट से नाव में बैठकर दूसरी ओर ग्वारीगांव पहुंची। वहां दो घंटे तक बेटी को लेकर घाट किनारे बैठी रही।
बेटी को बचाने मां ने लगायी छलांग
इसी दौरान उसकी बेटी हाथ से फिसल कर पानी में गिरी और बहने लगी। बेटी को बचाने के लिए सुरभि ने छलांग लगा दी। दोनों को बहता देख पास ही घाट किनारे मौजूद सरस्वतीघाट निवासी आकाश प्रधान ने भी छलांग लगा दी। उसने सुरभि को तो सुरक्षित निकाल लिया, लेकिन मासूम बह गई।
दो थानों की पुलिस और गोताखोर करते रहे तलाश
घटना की खबर पाकर मौके पर भेड़ाघाट पुलिस पहुंची थी। घटनास्थल तिलवारा होने की वजह से वहां की पुलिस को खबर दी। दोनों थानों की पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से मासूम की पूरे दिन तलाश कराई। महिला को उसके घरवालों के सुपुर्द किया गया।
मासूम की तलाश दूसरे दिन भी जारी
मासूम की तलाश सोमवार सुबह फिर से शुरू हुई। नर्मदा में तेज बहाव के चलते रेस्क्यू में मुश्किल आ रही है। पुलिस और गोताखोरों की टीम उसकी तलाश में जुटी है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned