scriptदर्दनाक हादसा: अब कभी नहीं लौटेगा, मातम में बदली पिकनिक की खुशी | Engineering student dies to drowning in Narmada river at jabalpur | Patrika News

दर्दनाक हादसा: अब कभी नहीं लौटेगा, मातम में बदली पिकनिक की खुशी

locationजबलपुरPublished: Apr 02, 2018 11:13:27 am

Submitted by:

deepankar roy

नर्मदा के खिरहनीघाट में डूबा इंजीनियरिंग छात्र

Engineering student dies to drowning in Narmada river at jabalpur,shri ram college pharmacy jabalpur,painful death of a Engineering student,painful death,narmada river tragedy bodies,Jabalpur,jabalpur police,

Engineering student dies to drowning in Narmada river at jabalpur

जबलपुर। रविवार को अवकाश था। सारे दोस्तों ने प्लान किया कि पिकनिक पर चलते है। इसमें सत्येंद्र भी शामिल था। वह शहर में किराए के मकान में रहकर इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था। उसने अपने घरवालों को भी नहीं बताया और दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने नर्मदा नदी के तट पर चला गया। पिकनिक पर पांच दोस्त गए। चार लौट आए लेकिन सत्येंद्र अब कभी नहीं लौटेगा। उसके दोस्तों को भी भरोसा नहीं हो रहा है कि उनका सत्येंद्र अब दोबारा कभी उनके साथ नहीं होगा। दरअसल, पिकनिक मनाने गए पांचों दोस्त जब नहा रहे थे, इस दौरान सत्येंद्र गहरे पानी में चला गया और नर्मदा की भंवर में फंसकर वह डूब गया। ये दर्दनाक हादसा नर्मदा नदी के खिरहनी घाट में हुआ। इधर, तमाम प्रयास के बाद भी अभी तक इंजीनियरिंग छात्र के शव को ढूंढा नहीं जा सकता है।

उमरिया का निवासी है
गौर पुलिस ने बताया कि शहडोल उमरिया निवासी रमेश गुप्ता का बेटा सत्येन्द्र गुप्ता (22) श्रीराम इंजीनियरिंग कॉलेज में तीसरे सेमेस्टर का छात्र है। वह बाई का बगीचा के गली नम्बर दो में किराए के मकान में रहता था। रविवार को सत्येन्द्र समेत उसके दोस्त कातांकु मार्को, सत्यम, पुष्पेन्द्र, विजेन्द्र और कुलदीप पिकनिक मनाने के लिए गए था। जहां, सत्येंद्र नदी में डूब गया।

देर रात तक जारी रहा रेस्क्यू
पुलिस के अनुसार हादसा नर्मदा नदी के खिरहनीघाट में रविवार दोपहर को हुआ। सत्येंद्र अपने पांच दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने वहां गया था। सभी नहा रहे थे, इस दौरान छात्र गहरे पानी में गया और बह गया। सूचना मिलते ही पुलिस और होमगार्ड की टीम मौके पर पहुंची। देर शाम तक रेस्क्यू चलता रहा, लेकिन छात्र का पता नहीं चल सका।

साढ़े 12 बजे हुआ हादसा
दोपहर लगभग साढ़े १२ बजे सभी नर्मदा में नहा रहे थे। वह पथरीली जगह है, इस बात से अंजान सत्येन्द्र थोड़ा आगे चला गया। एकाएक वह पानी में डूबने लगा। यह देख उसके साथी हड़बड़ा गए। बचाने का प्रयास भी किया। उन्होंने मदद की भी आवाज लगाई, लेकिन जब तक आसपास मौजूद लोग वहां पहुंचते, तब तक सत्येन्द्र पानी में गुम हो चुका था।

परिजन भी पहुंचे
सूचना मिलते ही गौर पुलिस और होमगार्ड की रेस्क्यू टीम वहां पहुंच गई। मोटर बोट, कांटे समेत गोताखोरों के जरिए सत्येंद्र की पानी में तलाश की जाती रही। पुलिस ने सत्यम के परिजनों को इसकी सूचना दे दी है। वे उमरिया से जबलपुर पहुंच गए है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो